लाइव टीवी
Elec-widget

श्रीगंगानगर में बड़ा हादसा, दो ट्रकों में जबर्दस्त भिड़ंत, 3 लोगों की मौत

Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 6, 2019, 1:11 PM IST
श्रीगंगानगर में बड़ा हादसा, दो ट्रकों में जबर्दस्त भिड़ंत, 3 लोगों की मौत
पुलिस के अनुसार हादसा संभवतया किसी एक ट्रक चालक को नींद की झपकी आने की वजह से हुआ है. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

श्रीगंगानगर (Sriganganagar) जिले के सूरतगढ़ इलाके (Suratgarh) में रविवार को सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) पर दो ट्रकों में भीषण भिड़ंत (Tremendous collision) हो गई. हादसे में दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए और 3 लोगों की मौत (3 people died) हो गई.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. जिले के सूरतगढ़ इलाके (Suratgarh) में रविवार को सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) पर दो ट्रकों में भीषण भिड़ंत (Tremendous collision) हो गई. हादसे में दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए और 3 लोगों की मौत (3 people died) हो गई. पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. हादसे का कारण ट्रक चालक को नींद की झपकी (Sleeping nap) आना बताया जा रहा है. हादसे के बाद काफी देर तक राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात बाधित (Traffic interruption) रहा.

नेशनल हाईवे संख्या-62 पर हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार हादसा सूरतगढ़ क्षेत्र में राजियासर थाना इलाके में नेशनल हाईवे संख्या-62 पर राजियासर और मोकलसर के बीच हुआ. वहां एमबीएल प्लांट के पास सुबह करीब 5.30 बजे दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि दोनों ट्रक आपस में फंस गए. दोनों ट्रकों के चालक और अन्य स्टाफ केबिनों में बुरी तरह से फंसकर रह गए.

ट्रकों के केबिनों में फंस गए चालक

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत कर दोनों ट्रकों को अलग करके उनके केबिनों में फंसे चालकों और अन्य स्टाफ को बाहर निकाला, लेकिन तब तक 2 लोगों की मौत हो चुकी थी. एक गंभीर घायल हो तत्काल राजियासर के सरकारी अस्पताल भिजवाया गया, लेकिन उसने भी वहां इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस उनकी शिनाख्तगी में जुटी है.

संभवतया नींद की झपकी के कारण हुआ हादसा
राजियासर थाने के सहायक उप निरीक्षक धोलूराम ने बताया कि हादसा संभवतया किसी एक ट्रक चालक को नींद की झपकी आने की वजह से हुआ है. फिर भी घटना के कारणों की जांच की जा रही है. इनमें से एक ट्रक में इंटरलॉकिंग टाइलें भरी हुई थी, जबकि दूसरे में रद्दी और किताबें भरी हुई थी. पुलिस ने हादसे के कारण बाधित हुए यातायात को खासा मशक्क्त कर सही करवाया.
Loading...

दिल्ली के युवक की हत्या कर शव अलवर में दफनाया, पुलिस ने बरामद की 27 हड्डियां

चूरू में महिला से होटल में गैंगरेप, 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 12:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...