Rajasthan: पिस्तौल दिखाकर नकाबपोश बैंक से लूट ले गए 7 लाख रुपए, देखें VIDEO

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Shri Ganga Nagar News: श्रीगंगानगर के सादुलशहर में नकाबपोश बदमाशों ने एक बैंक से तकरीबन 7 लाख रुपए लूट लिए. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

  • Share this:

श्रीगंगानगर. राजस्थान के श्रीगंगानगर (Shri Ganga Nagar) में शुक्रवार को बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया. सादुलशहर थाना क्षेत्र के गांव प्रतापपुरा के पंजाब नेशनल बैंक में बिना नंबर की गाड़ी में सवार होकर आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर 5 से 7 लाख रुपये की लूट (Loot) की वारदात को अंजाम  दिया. पंजाब नेशनल बैंक में लूट की सूचना के बाद सादुलशहर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है. आसपास के क्षेत्रों के सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य तकनीकी साक्ष्यों को खंगालने में जुटी हुई है. बिना नंबर की स्विफ्ट कार में सवार होकर भागे नकाबपोश बदमाशों की तलाश में पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी करवा दी है. सीसीटीवी फुटेज में भी दो नकाबपोश बदमाश पिस्तौल की नोक पर बैंक से लूटी हुई रकम को बाहर ले जाते हुए दिख रहे हैं.

इधर, पूर्वी राजस्थान के भरतपुर जिले में पुलिस और अपराधियों के बीच भागने और पकड़ने का खेल चला. इस भागदौड़ में बदमाशों की गाड़ी के तीन टायर पंक्चर हो गये. बावजूद उसके बदमाश कई किलोमीटर तक गाड़ी दौड़ाते रहे. इनमें से एक टायर तो पूरी से फट गया. उस टायर की रिम के सड़क से रगड़ जाने के कारण बदमाशों की गाड़ी के टायर से चिंगारियां निकलती रही. इसका पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ.

Youtube Video

बीएसएफ की बड़ी कार्रवाई
सीमा सुरक्षा बल  ने राजस्थान के बीकानेर जिले में स्थित भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा  पर मादक पदार्थों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 56 किलो 600 ग्राम हेरोइन बरामद  की है. बरामद हेरोइन का बाजार मूल्य 300 करोड़ रुपये आंका गया है. बीएसएफ ने इस दौरान पाकिस्तान की ओर से भारत में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे संदिग्ध तस्करों की कोशिशों को नाकाम कर दिया. बीएसएफ की ओर से इसे अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई बताया जा रहा है.

तस्कर सीमा पार से इस हेरोइन की तस्करी एक पाइप के जरिये कर रहे थे. हेरोइन पीवीसी पाइप में डालकर तारबंदी के उस पार से भारतीय सीमा में डाली गई थी. बीएसएफ के जवानों ने आधी रात को आंधी और तूफान के बीच इस कार्रवाई को अंजाम दिया. पाकिस्तानी तस्कर भागने में सफल हो गए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज