लाइव टीवी

श्रीगंगानगर: जयपुर से आ रही बस पर बदमाशों ने की फायरिंग, कोई हताहत नहीं

News18 Rajasthan
Updated: October 26, 2019, 9:56 AM IST
श्रीगंगानगर: जयपुर से आ रही बस पर बदमाशों ने की फायरिंग, कोई हताहत नहीं
श्रीगंगानगर में निजी ट्रैवल्स की बस पर बदमाशों ने की फायरिंग

श्रीगंगानगर में निजी ट्रैवल्स की बस पर कार में सवार अज्ञात बदमाशों ने पत्थरबाजी और फायरिंग कर वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. इस घटना से बस में सवार यात्रियों में सनसनी फैल गई.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. राजस्थान के श्रीगंगानगर (Sriganganagar) में निजी ट्रैवल्स की बस (bus) पर कार में सवार अज्ञात बदमाशों (Criminals) ने पत्थरबाजी और फायरिंग (firing) कर वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. इस घटना से बस में सवार यात्रियों में सनसनी फैल गई. गनीमत यह रही कि बदमाशों द्वारा की गई पत्थरबाजी और फायरिंग में कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ. वहीं घटना के बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस(police) ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और बदमाशों की तफ्तीश शुरू कर दी.

जयपुर से घड़साना में आ रही थी बस

घटना जिले के घड़साना-अनूपगढ़ मार्ग पर पतरोड़ा के पास की है. जानकारी के अनुसार दो गाड़ियों में सवार बदमाशों ने घड़साना में जयपुर (jaipur) से आ रही एक बस पर न केवल पत्थबाजी की बल्कि फायरिंग भी की. बस पर हुई अचानक पत्थरबाजी और फायरिंग की घटना से बस में सवार यात्रियों (passengers) में सनसनी फैल गई. वहीं इस घटना में किसी को जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है.

घड़साना थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला किया दर्ज
घड़साना थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला किया दर्ज


पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कर खंगाले सीसीटीवी फुटेज

बस में सवार लोगों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस में सवार यात्रियों से घटना के बारे में जानकारी ली. वही बदमाशों की तलाश में इलाके में नाकाबंदी कर सीसीटीवी (CCTV) फुटेज खंगाले जा रहे हैं. गौरतलब हैं कि बस में सवार अधिकांश यात्री दिवाली की छुट्टियों में लक्ष्मी पूजन के लिए घर जा रहे थे, तभी रास्ते में बदमाशों ने फायरिंग कर इस घटना को अंजाम दे दिया.

(श्रीगंगानगर से अशोक की रिपोर्ट )
Loading...

यह भी पढ़ें- बदमाशों ने घायल को एम्बुलेंस से उतारा फिर पीट-पीटकर कर दी हत्या

यह भी पढ़ें- दीवाली पर 66 पुलिस निरीक्षकों को सरकार ने दिया पदोन्नति का तोहफा, DSP बने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 9:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...