लाइव टीवी

श्रीगंगानगर में मॉब लिचिंग: भीड़ ने हिस्ट्रीशीटर को जमकर पीटा, VIDEO वायरल

Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 21, 2019, 4:56 PM IST
श्रीगंगानगर में मॉब लिचिंग: भीड़ ने हिस्ट्रीशीटर को जमकर पीटा, VIDEO वायरल
श्रीगंगानगर में हिस्ट्रीशीटर की पिटाई का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

श्रीगंगानगर (Sriganganagar) जिले के रायसिंहनगर थाने (Raisinghnagar Police Station) के हिस्ट्रीशीटर नीलू खान (Neelu Khan) की शुक्रवार को मॉब लिंचिंग (Mob lynching) का शिकार हो गया. लोगों ने सरेआम जबर्दस्त पिटाई कर डाली. पुलिस (Police) ने गुस्साई भीड़ से हिस्ट्रीशीटर को छुड़वाया.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर थाने (Raisinghnagar Police Station) के हिस्ट्रीशीटर नीलू खान (Neelu Khan) शुक्रवार को मॉब लिंचिंग (Mob lynching) का शिकार हो गया. लोगों ने सरेआम उसकी जबरदस्त पिटाई कर डाली. पुलिस (Police) ने गुस्साई भीड़ से हिस्ट्रीशीटर को छुड़वाया. बाद में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती (admitted in hospital) कराया. शनिवार को एक युवती ने नीलू खान के खिलाफ रेप के प्रयास (Rape attempts) का मामला दर्ज कराया है. पिटाई के दौरान लोगों ने उसका वीडियो बना लिया. हिस्ट्रीशीटर की पिटाई का यह वीडियो अब सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है.

बाल पकड़कर सड़क पर घसीटा
जानकारी के अनुसार, पिटाई की घटना रायसिंहनगर पंचायत समिति रोड पर शुक्रवार को दोपहर में हुई. लोगों का आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर नीलू खान आए दिन महिलाओं और युवतियों से छेड़छाड़ करता रहता था. गुस्साए लोगों ने शुक्रवार को हिस्ट्रीशीटर नीलू खान को पकड़ लिया और सरेराह उसकी जोरदार पिटाई कर डाली. कुछ युवकों ने नीलू खान के बाल पकड़कर उसे सड़क पर घसीटा, वहीं कुछ ने उसकी पिटाई की.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छुड़वाया

मारपीट की सूचना पर रायसिंहनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और नीलू खान को भीड़ से छुड़वाया. बाद में पुलिस ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. इस बीच शनिवार को एक युवती ने नीलू खान के खिलाफ रेप के प्रयास का मामला दर्ज कराया है. दूसरी तरफ नीलू खान को शनिवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, जिस पर वह वहां से चला गया. पुलिस ने अभी तक पीड़िता के शिकायत पर कोई एक्शन नहीं लिया है.



नीलू खान के खिलाफ 25 से ज्यादा मामले दर्ज बताए जा रहे हैं
Loading...

बताया जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर नीलू खान के खिलाफ विभिन्न संगीन अपराधों के 25 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. आम लोग हिस्ट्रीशीटर नीलू खान की बदमाशियों से खासा परेशान हैं. शुक्रवार को वह भीड़ के हत्थे चढ़ा तो कई लोगों ने उस पर हाथ जमाकर अपना गुस्सा निकाला.

ये भी पढ़ें-

बेखौफ बजरी माफिया: धौलपुर में जिला कलक्टर पर किया जानलेवा हमला, फायरिंग !

पत्नी ने पति की हत्या कर लाश को बेड में छिपाया, रात में घर से बाहर शव को जलाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 3:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...