अपना शहर चुनें

States

Sriganganagar: बेटी के प्रेमी को घर बुलाकर लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला, शव धोरों में फेंका

दिल को दहला देने वाली यह वारदात सूरतगढ़ सर्किल के राजियासर थाना इलाके के बीरमाना गांव में हुई.
दिल को दहला देने वाली यह वारदात सूरतगढ़ सर्किल के राजियासर थाना इलाके के बीरमाना गांव में हुई.

श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ सर्किल में बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज परिजनों ने उसके प्रेमी को घर बुलाकर लाठियों से पीट-पीटकर मार (Murder) डाला. बाद में शव को ठिकाने लगाने की नीयत से उसे रेतीले धोरों में फेंक दिया.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. लॉकडाउन (Lockdown) के बाद जैसे-जैसे जनजीवन सामान्य होता जा रहा है वैसे-वैसे अपराध का ग्राफ (Crime graph) भी लगातार बढ़ता जा रहा है. श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ सर्किल में बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज परिजनों ने उसके प्रेमी को घर बुलाकर लाठियों से पीट-पीटकर मार (Murder) डाला. बाद में शव को ठिकाने लगाने की नीयत से उसे रेतीले धोरों में फेंक दिया. शनिवार को सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

बीरमाना गांव में हुई वारदात
पुलिस के अनुसार दिल को दहला देने वाली यह वारदात सूरतगढ़ सर्किल के राजियासर थाना इलाके के बीरमाना गांव में शुक्रवार देर रात को हुई. वहां 5 डीडब्ल्यूएम गांव का निवासी ओमप्रकाश को युवती के परिजनों ने बहाने से घर बुलाया. ओमप्रकाश जब वहां पहुंचा तो युवती के परिजनों ने उसे कमरे में बंद कर लाठियों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. बाद शव को खुर्दबुर्द करने की नियत से रेतीले धोरों में ले जाकर फेंक दिया.

अभी कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है
शनिवार को सुबह वारदात की सूचना मिलने पर राजियासर एसएचओ सुरेश कस्वां और पुलिस उपाधीक्षक विद्याप्रकाश घटनास्थल पहुंचे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर उसे स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल इस संबंध में किसी तरह का मामला कोई दर्ज नहीं हुआ है. राजियासर पुलिस इस प्रकरण के सभी पहलुओं की गहन जांच में जुटी हुई है.



सूरतगढ़ में दिन में युवती की हत्या की वारदात सामने आई थी
उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को ही सूरतगढ़ में एक युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी थी. युवती का शव उसके प्रेमी के घर में पड़ा मिला था. पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी ही थी कि सूरतगढ़ सर्किल में ही प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या की दूसरी वारदात सामने आ गई. सूरतगढ़ शहर के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है.

Video: जोधपुर में अमेरिका जैसी घटना, मास्‍क नहीं तो गर्दन पर चढ़ा पुलिसकर्मी

Sriganganagar: युवती की गला घोंटकर हत्या, प्रेमी के घर में पड़ा मिला शव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज