Home /News /rajasthan /

श्रीगंगानगर में फिर मिला 'पाकिस्तानी गुब्बारा', उर्दू में लिखा है मैसेज, ग्रामीणों में दहशत

श्रीगंगानगर में फिर मिला 'पाकिस्तानी गुब्बारा', उर्दू में लिखा है मैसेज, ग्रामीणों में दहशत

Rajasthan Latest News:  श्रीगंगानगर में फिर संदिग्ध पाकिस्तानी गुब्बारा में दहशत.

Rajasthan Latest News: श्रीगंगानगर में फिर संदिग्ध पाकिस्तानी गुब्बारा में दहशत.

Rajasthan News: राजस्थान के श्रीगंगानगर (sri ganganagar News) में सरहद पार से फिर संदिग्ध पाकिस्तानी गुब्बारा (Pakistani Balloon at sri ganganagar) से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गुब्बारे को अपने कब्जे में ले लिया है. संदिग्ध गुब्बारे में उर्दू भाषा में कुछ लिखा हुआ है जिसकी जांच की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

श्रीगंगानगर. राजस्थान (Rajasthan) के श्रीगंगानगर (sri ganganagar) के राजियासर थाना क्षेत्र में गोपालसर में संदिग्ध पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. किसान इंद्राज भारती के खेत में पाकिस्तानी गुब्बारा पड़ा होने की सूचना पर राजियासर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संदिग्ध पाकिस्तानी गुब्बारे को अपने कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी है. प्राथमिक जांच में सीमा पार पाकिस्तान से आए गुब्बारे पर उर्दू भाषा में कुछ लिखा हुआ है जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है. गौरतलब है कि राजस्थान का सरहदी जिला श्रीगंगानगर  भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित है. कई बार हवा के रुख के साथ पड़ोसी देश पाकिस्तान से गुब्बारे भारतीय सीमा में आ गिरते हैं.

अधिकांश मामलों में पाकिस्तान से उड़कर आए गुब्बारों के साथ कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया जाता है लेकिन बावजूद इसके श्रीगंगानगर पुलिस सहित अन्य सुरक्षा एजेंसियां सीमा पार पाकिस्तान से हवा में उड़ कर आए पाकिस्तानी गुब्बारों को गंभीरता से लेते हुए इनकी जांच पड़ताल करती हैं.

भारत-पाक सीमा पर स्थित श्रीगंगानगर में अक्सर मिलते हैं पाक गुब्बारे

कुछ महीनों पहले 16 सितंबर को भी भारत-पाक सीमा पर स्थित श्रीगंगानगर जिले के घड़साना थाना क्षेत्र के 15 KWM की रोही में एक खेत में पाकिस्तानी गुब्बारा मिला था. 15 KWM की रोही के खेत में मिले पाकिस्तानी गुब्बारे पर अंग्रेजी भाषा में PIA  लिखा हुआ था. हालांकि इस गुब्बारे के साथ भी प्रारंभिक जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया था, लेकिन सुरक्षा एजेंसियों और पुलिस के द्वारा इस डेढ़ फीट लंबे पाकिस्तानी गुब्बारे को अपने कब्जे में ले लिया गया था.

Tags: India pakistan, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर