Sriganganagar: 2 सगे भाई मानसिक विक्षिप्त पड़ोसी नाबालिग से 3 महीने से कर रहे थे बार-बार रेप

आज पीड़िता के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करवाने की प्रक्रिया की जा रही है.
आज पीड़िता के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करवाने की प्रक्रिया की जा रही है.

Rape case in Rajasthan: प्रदेश के श्रीगंगानगर जिले में दो सगे भाइयों ने शर्मसार करने देने वाली वारदात को अंजाम दिया है. ये दोनों भाई अपने पड़ोस में रहने वाली मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग बालिका का पिछले 3 महीने से देह शोषण कर रहे थे.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. जिले में शर्मसार (Shameful) कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दो सगे भाइयों ने मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया है. दोनों भाई गत करीब तीन माह से पड़ोस में रहने वाली मानसिक रूप से विक्षिप्त एक नाबालिग बालिका (Mentally deranged minor girl) से बार-बार रेप (Rape) कर रहे थे. हाल ही में पीड़िता की मां को जब शक हुआ तो पूरे मामले का खुलासा हुआ है. पीड़िता के चचेरे भाई ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा लिया है. आज उसके मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराये जायेंगे.

Rajasthan: रेप की वारदातों पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का अशोक गहलोत पर 'Twitter attack', कहा-जंगलराज

चॉकलेट और बिस्किट खिलाने के बहाने बुलाते थे
मामला जिले के घड़साना थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. थानाधिकारी धर्मपाल सिंह शेखावत ने बताया कि 16 वर्षीय पीड़िता का परिवार गांव से थोड़ा दूर अपने खेत में घर बना कर रह रहा है. उसके माता-पिता जब खेतों में काम करने चले जाते थे तो पीछे से 10 MD निवासी सुखपाल सिंह और जगजीत सिंह बालिका को चॉकलेट और बिस्किट खिलाने के बहाने से अपनी ढाणी में बुला लेते और बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम देते थे.
चूरू में 19 साल की युवती से 8 दिनों तक गैंगरेप, 9 युवकों पर लगा आरोप



पीड़िता की मां को हुआ था अंदेशा
हाल ही में पीड़िता की मां को उसके साथ कुछ गलत काम होने को अंदेशा हुआ. इस पर उसने पीड़िता से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. इस पर पीड़िता के चचेरे भाई ने 10 MD निवासी सुखपाल सिंह और जगजीत सिंह के खिलाफ घड़साना थाने में पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पीड़िता का मेडिकल करवा लिया है. आज पीड़िता के 164 में बयान दर्ज करवाने की प्रक्रिया की जा रही है. थानाधिकारी शेखावत का कहना है कि पीड़िता के साथ घिनोने कृत्य को अंजाम देने वाले दोनों भाई जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज