Assembly Banner 2021

Sriganganagar: बॉर्डर पार कर रहा पाकिस्तानी घुसपैठिया ढेर, अनूपगढ़ में कैलाश चौकी पर BSF के जवानों ने मार गिराया

भारत-पाक बॉर्डर की कैलाश चौकी पर पाकिस्तान घुसपैठिया ढेर हो गया है.

भारत-पाक बॉर्डर की कैलाश चौकी पर पाकिस्तान घुसपैठिया ढेर हो गया है.

भारत-पाक बॉर्डर की कैलाश चौकी पर पाकिस्तान घुसपैठिया ढेर हो गया है. बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) ने ये कार्रवाई की है. BSF का सर्च अभियान चल रहा हैै.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. अनूपगढ़ में भारत-पाक की अंतरराष्ट्रीय सीमा (Indo-Pak international border) की कैलाश चौकी पर आज BSF ने  पाकिस्तान घुसपैठिया को ढेर कर दिया. बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) ने ये कार्रवाई की है. अनूपगढ में भारत-पाक बोर्डर की कैलाश चौकी पर घुसपैठ कर रहे एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया. घटना BOP से 500 मीटर दूर पिल्लर नम्बर 368/1 के पास की है. BSF और स्थानीय पुलिस द्वारा क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन जारी है. पाक घुसपैठिये के शव से पाक करेंसी के 10 रुपए मिले हैं.

जानकारी के मुताबिक, अनूपगढ में भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा की कैलाश चौकी पर भारतीय सीमा में प्रवेश करने की कोशिश करने पर सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को गोली मार दी, जिससे वह वहीं पर ढेर हो गया. दरअसल कल शाम करीब साढे सात बजे कैलाश चौकी पर तैनात BSF जवानों द्वारा पिल्लर नम्बर 368/1 के पास BS बाड के पास पाकिस्तानी घुसपैठिये की हलचल देखी.

इस पर BSF जवानों द्वारा उसे ललकारा गया और सरेंडर करने की चेतावनी दी गई, लेकिन घुसपैठिया वापस पाकिस्तान की तरफ भागने लगा. इस पर BSF जवानों ने फायरिंग शुरू कर दी और पाकिस्तानी घुसपैठिये को मौके पर ही ढेर कर दिया. घटना के बाद से ही रात भर BSF और पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी रहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज