हनी ट्रैप का मामले में एक महिला सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 21, 2019, 12:19 PM IST
हनी ट्रैप का मामले में एक महिला सहित 4 आरोपी गिरफ्तार
हनी ट्रैप का मामले में एक महिला सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

सूरतगढ़ में पुलिस ने हनी ट्रैप के मामले में एक महिला सहित चार जनों को गिरफ्तार किया है, आरोपी एक युवक को बंधक बनाकर ब्लैकमेल करके 2 लाख की फिरौती मांग रहे थे.

  • Share this:
श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ क्षेत्र में हनी ट्रैप का मामला सामने आने पर पुलिस ने कार्यवाही कर एक महिला सहित 4 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बताया जा रहा है कि आरोपी एक युवक को बंधक बनाकर ब्लैकमेल करके 2 लाख की फिरौती मांग रहे, जिसके बाद पुलिस ने मामले को लेकर कार्रवाई की और बंधक युवक को आरोपियों के चंगुल से बचाया. फिलहाल पुलिस ने मौके से 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

युवक को बंधक बनाकर मांगी थी फिरौती 

सिटी थाना प्रभारी निकेत पारीक के मुताबिक डबली राठान निवासी राकेश कुमार ने रिपोर्ट दी कि आरोपी उसके दोस्त महावीर को वार्ड-नंबर 1 में बंधक बनाकर ब्लैकमेल करके 2 लाख की फिरौती मांग रहे थे, इस पर सूरतगढ़ पुलिस ने छापा मारकर रजनी, अमनदीप सिंह, देवीलाल व रणजीत सिंह के कब्जे से महावीर को छुड़ाया और चारों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ हनी ट्रैप का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

युवक को बंधक बनाकर मांगी थी फिरौती
युवक को बंधक बनाकर मांगी थी फिरौती


पुलिस ने छापेमारी कर 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक सभी आरोपी लोगों को अपने जाल में फंसा कर ब्लैकमेल करके पैसों की मांग करते थे और नहीं देने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकियां देते थे, पुलिस को इनके जाल में फंसने की अनेक शिकायतें मिल रही थी. फिलहाल पुलिस को रिपोर्ट देने पर मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्रवाई करके चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- हनी ट्रैप कर पेट्रोल पंप मालिक को ब्लैकमेल कर रही थी महिलाएं, पुलिस ने किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 12:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...