लाइव टीवी

नशीली दवाओं का तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे, 17,230 नशीली गोलियां बरामद

Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 3, 2019, 6:47 PM IST
नशीली दवाओं का तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे, 17,230 नशीली गोलियां बरामद
श्रीगंगानगर पुलिस ने पंजाब के नशे के कारोबारी को पकड़ा

श्रीगंगानगर की कोतवाली थाना पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी पर बड़ी कार्रवाई करते हुए पंजाब के एक नशे के कारोबारी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस तस्कर के पास से 17,230 नशीली गोलियां बरामद की.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. राजस्थान के श्रीगंगानगर (Sri Ganganagar) की कोतवाली थाना पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी (Drug smuggling) पर बड़ी कार्रवाई करते हुए पंजाब के नशे के कारोबारी सुखदेव सिंह को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस तस्कर के पास से 17,230 नशीली गोलियां बरामद की. सीओ सिटी इस्माइल खान ने बताया कि तस्कर सुखदेव सिंह जालोर के आहोर से प्रतिबंधित घटक ट्रॉमाडोल की 17,230 नशीली गोलियां लेकर श्रीगंगानगर में सप्लाई के लिए आया था. इससे पहले कि वह नशे की खेप को सप्लाई कर पाता श्रीगंगानगर की कोतवाली थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

पुलिस ने तस्कर सुखदेव सिंह को गिरफ्तार कर NDPS एक्ट में मामला दर्ज कर उसके नेटवर्क को खंगालना शुरू कर दिया है. इस्माइल खान बताया कि एसपी के निर्देश पर नशीली दवाओं के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाया है.

श्रीगंगानगर की कोतवाली थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना में तस्कर को गिरफ्तार किया.


दूसरे आरोपी की तलाश जारी

उन्होंने कहा कि कोतवाली थाने के इंस्पेक्टर जयसिंह ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए नशीली दवाओं के तस्कर को गिरफ्तार किया. उन्होंने कहा कि इस मामले में एक और शख्स भरत का नाम सामने आया है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ की जा रही है और जल्द ही दूसरे आरोपी को भी पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें - RCA चुनाव: रामेश्वर डूडी का नामांकन खारिज, समर्थकों के बीच किया ये ऐलान

ये भी पढ़ें - गुटखा और ई-सिगरेट के बाद अब राजस्थान में पान मसाला और फ्लेवर्ड सुपारी पर बैन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 7:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...