Home /News /rajasthan /

Rajasthan News: पुजारी ने मंदिर की छत पर बने कमरे में किया रेप, सेवा कार्य के लिए आती थी युवती

Rajasthan News: पुजारी ने मंदिर की छत पर बने कमरे में किया रेप, सेवा कार्य के लिए आती थी युवती

बताने पर दी जान के मारने की धमकी
 सांकेतिक फोटो)

बताने पर दी जान के मारने की धमकी सांकेतिक फोटो)

Sriganganagar News : श्रीगंगानगर के हाउसिंग बोर्ड के हनुमान मंदिर में सेवा कार्य के लिए आने वाली एक युवती से रेप का मामला सामने आया है. आरोप मंदिर में पूजा-पाठ कराने वाले पुजारी पर लगा है. घटना तीन माह पुरानी बताई जा रही है. युवती के परिजन को वारदात के बारे में तब पता तब चला जब युवती की तबीयत अचानक बिगड़ गई. इसके बाद पुजारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

अधिक पढ़ें ...

    श्रीगंगानगर. हाउसिंग बोर्ड के हनुमान मंदिर (Hanuman temple) में सेवा कार्य के लिए आने वाली एक युवती ने पुजारी (Priest) पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. युवती ने घटना तीन महीने पुरानी बताई है. युवती के परिजन ने बताया कि उन्हें वारदात के बारे में तब पता तब चला जब शनिवार को युवती के गर्भवती (Pregent)  होने की बात सामने आई. पुजारी ने दुराचार मंदिर की छत पर बने कमरे में किया.

    दरअसल, गर्भवती होने पर युवती ने परिवार को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी. इसके बाद पुजारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई. मामले की जांच महिला अत्याचार निवारण सेल के सीओ नरेंद्र पूनिया को सौंपी गई है.
    महिला अत्याचार निवारण सेल के सीओ नरेंद्र पूनिया ने बताया कि मामला हाउसिंग बोर्ड के हनुमान मंदिर से जुड़ा है. मंदिर में पुजारी रामबालक पूजा-पाठ का काम करता है. 28 वर्षीय युवती लंबे समय से मंदिर में सेवा करती रही है. वह मंदिर परिसर में सफाई और सेवा के अन्य कार्य करती है. महिला थाने में दर्ज मामले में कहा गया है कि करीब तीन माह पहले जब युवती मंदिर में आई तो पुजारी रामबालक उसे मंदिर के ऊपर बने कमरे में ले गया, जहां दुष्कर्म किया.

    शौक पूरे करने के लिये सौतेली मां ने बेटी को 2 बार बेचा, खरीदारों ने किया रेप, FIR

    तबीयत बिगड़ी तो पता चला गर्भवती है
    युवती से दुराचार करने के बाद पुजारी ने धमकी दी की किसी को बताने पर जान से मार देगा. इसके चलते पीड़िता लंबे समय तक चुप रही. शनिवार को युवती की तबीयत बिगड़ने पर उसे गर्भवती होने का पता चला. परिवार ने युवती से पूछा तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद शनिवार को महिला थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने अभी पीड़िता मेडिकल नहीं कराया है, लेकिन मामला दर्ज करके पुजारी को हिरासत में ले लिया है.

    Tags: Rajasthan news, Rajasthan news in hindi, Sri ganganagar news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर