लाइव टीवी

श्रीगंगानगर में दिनदहाड़े आंखों में मिर्ची डालकर साढ़े 15 लाख रुपए लूटे

Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 1, 2019, 4:25 PM IST
श्रीगंगानगर में दिनदहाड़े आंखों में मिर्ची डालकर साढ़े 15 लाख रुपए लूटे
पीड़ित गौरव ने बताया कि बदमाशों ने उसका पीछा किया था. बदमाशों ने दो बार आंखों में मिर्च पाउडर डाला. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

श्रीगंगानगर (Shri Ganganagar) शहर के पुरानी आबादी थाना (purani aabadi) इलाके में मंगलवार को बाइक सवार दो बदमाश (Two crooks) दिनदहाड़े शराब ठेके के कर्मचारी की आंखों में मिर्ची पाउडर (Chilli powder) डालकर 15 लाख रुपए लूटकर (Loot) ले गए.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. शहर के पुरानी आबादी थाना (purani aabadi) इलाके में मंगलवार को बाइक सवार दो बदमाश (Two crooks) दिनदहाड़े शराब ठेके के कर्मचारी की आंखों में मिर्ची पाउडर (Chilli powder) डालकर 15 लाख रुपए लूटकर (Loot) ले गए. लूट की सूचना पर पुलिस ने जिलेभर में नांकाबंदी (Blockade) करवाई है, लेकिन लुटेरों (robbers) का अभी तक कोई सुराग (clue) नहीं लग पाया है. पुलिस सीसीटीवी कैमरों के फुटेज (CCTV cameras footage) खंगालने में भी जुटी है.

आंखों में मिर्च पाउडर डाला
जानकारी के अनुसार लूट की वारदात पुरानी आबादी में बिश्नोई मंदिर के पीछे ग्रीन पार्क के पास हुई. लूट का शिकार हुआ युवक गौरव कुमार दोपहर में शराब ठेके के कलेक्शन के साढ़े 15 लाख रुपए बैंक में जमा कराने जा रहा था. रुपए उसने एक बैग में रख रखे थे. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश आए और उन्होंने गौरव कुमार की आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया. गौरव कुछ समझ पाता इससे पहले ही बदमाश उससे रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. लूट होते ही गौरव चिल्लाया तो वहां आसपास के लोग दौड़कर आए, लेकिन तब तक लुटेरे आंखों से ओझल हो चुके थे.

लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है

शहर में दिनदहाड़े साढ़े 15 लाख रुपए की लूट की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गौरव कुमार से घटना की जानकारी लेकर इलाके में नाकाबंदी करवाई. पुलिस आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में भी जुटी हुई है, लेकिन अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

दो बार आंखों में मिर्च पाउडर डाला
पीड़ित गौरव ने बताया कि बदमाशों ने उसका पीछा किया था. बदमाशों ने दो बार आंखों में मिर्च पाउडर डाला. दूसरी बार जब मिर्ची पाउडर डाला तो बाइक का संतुलन बिगड़ गया, जिससे वह गिर गया. इसी दौरान वे बैग छीनकर फरार हो गए.
Loading...

शर्मनाक: मासूम बालिका का अंतिम संस्कार करने के बजाए शव सड़क पर फेंका !

जोधपुर: नशे की लत में पुलिस कांस्टेबल बना चोर, भीड़ ने जमकर पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 1, 2019, 4:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...