अपना शहर चुनें

States

श्रीगंगानगर: कांग्रेस MLA और उनके स्टाफ के खिलाफ मारपीट तथा SC/ST एक्ट में मामला दर्ज

झगड़े के दौरान विधायक जगदीश जांगिड़ बीच बचाव करते नजर आए. झगड़े में विधायक जगदीश जांगिड़ को किसी ने भी हाथ नहीं लगाया.
झगड़े के दौरान विधायक जगदीश जांगिड़ बीच बचाव करते नजर आए. झगड़े में विधायक जगदीश जांगिड़ को किसी ने भी हाथ नहीं लगाया.

कांग्रेस के सादुलशहर विधायक जगदीश जांगिड़ (Congress MLA Jagdish Jangid) और उनके स्टाफ के खिलाफ मारपीट तथा एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज (Case registered) किया गया है. मामला सूरतगढ़ टोल नाके पर हुये झगड़े से जुड़ा है.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. जिले के सूरतगढ़ में गुरुवार को सुबह टोल नाके पर हुई मारपीट में सादुलशहर विधायक जगदीश जांगिड़ (Congress MLA Jagdish Jangid) और उनके स्टाफ के खिलाफ मारपीट और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज (Case registered) किया गया है. विधायक की उपस्थिति में टोल नाके पर उनके स्टाफ और टोलकर्मियों में हुए झगड़े के सीसीटीवी फुटेज सामने आ गए हैं. इस मामले में विधायक के चालक ने भी टोलकर्मियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने 5 टोलकर्मियों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार (Arrested) किया है.

पुलिस के अनुसार मारपीट की घटना गुरुवार को सुबह करीब 11.15 बजे टोल नाके पर हुई. उस समय कांग्रेस विधायक जगदीश जांगिड़ अपनी गाड़ी से जा रहे थे. इस दौरान एक टोलकर्मी ने विधायक जगदीश जांगिड़ की गाड़ी के आगे बैरियर लगा दिया. इससे गुस्साए विधायक के ड्राइवर और गनमैन ने टोलकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस पर वहां मौजूद अन्य टोलकर्मियों ने बीच-बचाव करना चाहा, लेकिन विधायक के ड्राइवर और गनमैन लगातार टोलकर्मी के साथ मारपीट करते रहे.

Rajasthan: महज 8 महीने में दूसरी बार निर्विरोध निर्वाचित हुई है 21 वर्ष की यह युवा नेत्री

विधायक जगदीश जांगिड़ बीच बचाव करते नजर आए


इस पर बचाव करते हुए टोलकर्मियों ने भी विधायक जगदीश जांगिड़ के ड्राइवर और गनमैन के साथ मारपीट कर डाली. झगड़े के दौरान विधायक जगदीश जांगिड़ बीच बचाव करते नजर आए. इस झगड़े में विधायक जगदीश जांगिड़ को किसी ने भी हाथ नहीं लगाया. बाद में विधायक के ड्राइवर लाखन सिंह ने टोलकर्मियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करा दिया. इस पर पुलिस ने पांच टोलकर्मियों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. बाद में शाम को टोलकर्मियों ने भी विधायक जगदीश जांगिड़ और उनके ड्राइवर, गनमैन तथा पी ए के खिलाफ मारपीट और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला सूरतगढ़ सिटी थाने में दर्ज कराया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज ले लिये हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज