अनचाहे फोन कॉल्स से परेशान होकर कॉलेज की छात्रा ने लगा ली फांसी

Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 11, 2019, 10:03 AM IST
अनचाहे फोन कॉल्स से परेशान होकर कॉलेज की छात्रा ने लगा ली फांसी
श्रीगंगाननर में बीएससी की छात्रा ने अनचाहे कॉल्स और मैसेज से परेशान होकर फांली लगाकर आत्महत्या कर ली (सांकेतिक तस्वीर)

श्रीगंगानगर में अनचाहे टेलीफोन कॉल्स और मैसेज से परेशान होकर कॉलेज में पढ़ने वाली पूजा नाम की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह गवर्नमेंट कॉलेज में बीएससी में पढ़ती थी.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. अनचाहे टेलीफोन कॉल्स  (unwanted phone calls) और मैसेज (message) किसी को कितना परेशान (disturb) कर सकते हैं, इसका एक उदाहण श्रीगंगानगर (Sri Ganaganagar) के जवाहरनगर थाना क्षेत्र में देखने को मिला है. यहां  के चहल चौक इलाके में किराए के कमरे में रह रही पूजा नाम की एक छात्रा अनवांटेड फोन कॉल्स व मैसेज से इतनी परेशान हो गई कि उसने  फांसी का फंदा लगाकर (hanged) जान दे दी. छात्रा की आत्महत्या (Suicide) करने का यह मामला जवाहर नगर थाने में दर्ज हुआ है. छात्रा पूजा श्रीगंगानगर में किराए के कमरे में रह कर बीएससी (B.Sc) की पढ़ाई कर रही थी.

गवर्नमेंट कॉलेज में बीएससी में पढ़ती थी पूजा
जवाहर नगर के थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि पूजा श्रीकरणपुर ब्लॉक के गांव 23 O की रहने वाली थी. उसके भाई ने जवाहर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी बहन श्रीगंगानगर के गवर्नमेंट कॉलेज में बीएससी (B. Sc) की पढ़ाई कर रही थी.

इसी थाने में दर्ज हुई है छात्रा की आत्महत्या के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी


उसने अनवांटेड फोन कॉल्स और मैसेज से परेशान हो कर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जवाहर नगर थाना पुलिस ने मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मृत छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें- मेले में लूट लिए थे 14 महिलाओं के सोने के गहने, गुब्बारा गेैंग के 5 गिरफ्तार

बंगाल के राज्यपाल से दो घंटे बातचीत के बाद पुष्कर से रवाना हुए मोहन भागवत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 9:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...