लाइव टीवी

शराब के नशे में धुत्त दो युवकों ने 70 वर्षीय महिला के साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया
Sri-Ganganagar News in Hindi

Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 25, 2020, 1:29 PM IST
शराब के नशे में धुत्त दो युवकों ने 70 वर्षीय महिला के साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया
श्रीगंगानगर के सादुलशहर थाना क्षेत्र में दो आरोपी युवकों ने 70 वर्षीय महिला के साथ मारपीट की और उसके साथ दुष्कर्म किया.

श्रीगंगानगर (Sriganganagar) के सादुलशहर थाना क्षेत्र के पतली गांव में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला (Old Woman) के साथ दो युवकों द्वारा मारपीट (Beaten) कर दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. पीड़िता का सादुलशहर के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. राजस्थान में श्रीगंगानगर (Sriganganagar) के सादुलशहर थाना क्षेत्र के पतली गांव में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला (Old Woman) के साथ दो युवकों द्वारा मारपीट (Beaten) कर दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. बुजुर्ग महिला के साथ उसके ही गांव के दो युवकों द्वारा शराब के नशे में इस घिनौनी और मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पीड़िता का सादुलशहर के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बुजुर्ग महिला घर पर थी अकेली

दरअसल सादुलशहर पंचायत समिति की गदरखेड़ा ग्राम पंचायत के पतली गांव की बुजुर्ग महिला घर में अकेली थी और उसका बेटा बूटा सिंह उप सरपंच के चुनाव में बाहर गया हुआ था. घर में बुजुर्ग के अकेलेपन का फायदा उठाते हुए दो युवकों ने शराब के नशे में पहले तो बुजुर्ग महिला से मारपीट की और बाद में बुजुर्ग महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. देर रात को जब पीड़िता का बेटा घर लौटा तब उसे घटना का पता चला. पीड़िता के बेटे ने स्थानीय स्तर पर ही बुजुर्ग महिला का प्राथमिक उपचार करवाया और कल उसे सादुलशहर के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया.



युवकों ने पुलिस के समक्ष रेप की बात स्वीकारी



70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ गैंगरेप की सूचना पर सादुलशहर थाना पुलिस ने पीड़िता के बेटे की रिपोर्ट के आधार पर दोनों युवक दलेर सिंह और मीमा सिंह के खिलाफ बुजुर्ग महिला से गैंगरेप करने का मामला दर्ज कर लिया और कल रात गैंगरेप के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस पूछताछ में दोनों युवकों ने बुजुर्ग महिला से मारपीट कर दुष्कर्म की वारदात करना स्वीकार लिया है. पुलिस इस सिलसिले में दोनों आरोपी युवकों से पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान के स्कूलों में पढ़ाया जाएगा संविधान, 26 जनवरी से होगी शुरुआत

गर्लफ्रेंड कार में बैठने से कर रही थी मना, पुलिस को हुई गलतफहमी, फिर हुआ यह सब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 1:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading