Rajasthan: पुलिसकर्मी ने अपने ही सहकर्मी से की धोखाधड़ी, इंसाफ की गुहार लगाई
Sri-Ganganagar News in Hindi

Rajasthan: पुलिसकर्मी ने अपने ही सहकर्मी से की धोखाधड़ी, इंसाफ की गुहार लगाई
दस्तावेज की जांच में पूरे मामला का खुलासा हुआ. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

श्रीगंगानगर के एसपी कार्यालय में तैनात सीआई रणवीर सिंह बेनीवाल (Ranveer Singh Beniwal) ने हनुमानगढ़ के एसपी के पीए रहे राजेश बंसल पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. बेनीवाल ने बताया कि बंसल ने वर्ष 2010 में एसपी के नाम और पद का दुरूपयोग कर ठगी को अंजाम दिया.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. राजस्थान में श्रीगंगानगर (Sriganganagar) के एसपी कार्यालय में तैनात सीआई रणवीर सिंह बेनीवाल (Ranveer Singh Beniwal) ने हनुमानगढ़ के एसपी के पीए रहे राजेश बंसल (Rajesh Bansal) पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. बेनीवाल ने बताया कि बंसल ने वर्ष 2010 में एसपी के नाम और पद का दुरूपयोग कर खुद का वीडियो बना कर उनके साथ लाखों रुपये की धोखाधड़ी (Cheating) की है.

एसपी के नाम पर की थी ठगी

ठगी के शिकार हुए सीआई रणवीर सिंह बेनीवाल ने बताया कि वर्ष 2010 में हनुमानगढ़ जिले के गोलूवाला एसएचओ पद पर कार्य करने के दौरान हनुमानगढ़ जिले के तत्कालीन एसपी बाबूलाल वर्मा के पीए राजेश बंसल ने उनके साथ धोखाधड़ी की. ठगी के शिकार हुए CI रणबीर सिंह बेनीवाल का कहना हैै कि 2013 में निजी फाइनेंस कंपनी के बंद होने के बावजूद राजेश बंसल उनसे पॉलिसी की किश्तों के नाम पर रकम लेते रहे और जब बाद में रकम मांगी गई तो उन्होंने रकम देने से इंकार कर दिया.



ठगी करने वाला पुलिसकर्मी एसपी का पीए रहा है



सीआई रणवीर सिंह बेनीवाल के अनुसार लगभग 50 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को हनुमानगढ़ एसपी के पीए रहे राजेश बंसल ने ठगी का शिकार बनाया और एसपी का नाम लेकर जबरन दर्जनों पुलिसकर्मियों से एक निजी कंपनी की पॉलिसी दिलवा कर लाखों रुपए की धोखाधड़ी की. लगभग तीन लाख रुपये की ठगी के शिकार हुए सीआई रणवीर सिंह बेनीवाल ने विभिन्न अवसरों पर कई पुलिस अफसरों से शिकायत की लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला.

recipt
राजेश बंसल पर 50 से अधिक पुलिसकर्मियों को ठगी के आरोप लगे हैं.


बंसल को एसपी ने पीए पद से हटाया था

तत्कालीन एसपी के पीए रहे राजेश बंसल के खिलाफ और शिकायतें भी आती रही थीं जिनके कारण हनुमानगढ़ के तत्कालीन एसपी रहे कुंवर राष्ट्रदीप ने उन्हें पीए पद से हटा दिया था. ठगी के शिकार हुए सीआई रणवीर सिंह बेनीवाल ने अब खुद का वीडियो बनाकर सिस्टम से न्याय की गुहार की है.

ये भी पढ़ें: Unlock 1.0: राजस्थान बोर्ड 12वीं की 18 तो 10वीं की 29 जून से कराएगा परीक्षा

Rajasthan: बेरोजगारों के लिए बड़ी खुशखबरी, RPSC ने निकाली शिक्षक पदों की भर्ती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading