शिक्षक पिता बेटी को पोर्न फिल्म दिखाकर करता था यौन शोषण, भेजा गया जेल

श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में एक सरकारी स्कूल के टीचर पर अपनी ही बेटी को पोर्न फिल्म दिखाकर उसका कई वर्षों तक यौन शोषण करने का आरोप लगा है. स्‍कूल की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 31, 2019, 12:14 PM IST
शिक्षक पिता बेटी को पोर्न फिल्म दिखाकर करता था यौन शोषण, भेजा गया जेल
इसी थाने में दर्ज हुई है दुष्कर्म की यह वारदात
Ashok Kumar Sharma
Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 31, 2019, 12:14 PM IST
राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में बाप-बेटी के पवित्र रिश्‍ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. एक सरकारी स्कूल का शिक्षक अपनी ही बेटी का कई वर्षों तक यौन शोषण करता रहा. दसवीं कक्षा में पढ़ रही छात्रा ने अपने पिता पर छह वर्ष की उम्र से ही यौन शोषण करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है. सूरतगढ़ सिटी पुलिस के अनुसार, किशोरी की मां की अनुपस्थिति में पीड़ि‍ता का पिता उसे पोर्न फिल्म दिखाकर उसका यौन शोषण किया करता था.

इसी क्षेत्र का निवासी सरकारी शिक्षक अपनी बेटी का यौन शोषण करता था


पीड़िता के अनुसार, शुरुआत में वह पिता की गंदी मानसिकता को नहीं समझ पाती थी. इस बीच, वह अपने ननीहाल रहने चली गई. कुछ वर्षों बाद वापस पिता के घर लौटने पर पिता ने फिर से यौन शोषण करना शुरू कर दिया. इस बार बेटी ने पिता की गलत हरकतों का विरोध किया. इस पर पिता ने बेटी को डांटना और मारना शुरू कर दिया. पीड़िता ने पिछले तीन सालों से डायरी लिखनी भी शुरू की थी, जिसमें उसने पिता द्वारा किए जा रहे यौन शोषण का उल्‍लेख किया है.

स्कूल ने दी पुलिस में शिकायत 

पीड़िता ने यौन शोषण के बारे में अपने स्कूल के शिक्षकों को जानकारी दी और फिर स्कूल ने सूरतगढ़ पुलिस को जानकारी दी. सूरतगढ़ सिटी पुलिस ने नाबालिग की रिपोर्ट के आधार पर पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक पिता को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शिक्षक पिता ने भी अपनी बेटी का यौन शोषण करने की बात स्वीकार की है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. सूरतगढ़ सिटी पुलिस ने नाबालिग बेटी की लिखी गई डायरी को भी जब्त कर लिया है. डायरी में बेटी ने पिता द्वारा किए गए अपने यौन शोषण की घटना का जिक्र किया है.

ये भी पढ़ें-  देवरों ने भाभी से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, एफआईआर दर्ज

शादी का झांसा देकर थानेदार करता रहा यौन शोषण, FIR
Loading...

अभी रिलीव नहीं हुई...मंथली पहुंचा देना बोलते ही हुई गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 10:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...