Home /News /rajasthan /

श्रीगंगानगर में 10 साल की पोती से रेप का आरोपी दादा गिरफ्तार, घर में अकेला देख की थी हैवानियत

श्रीगंगानगर में 10 साल की पोती से रेप का आरोपी दादा गिरफ्तार, घर में अकेला देख की थी हैवानियत

प्रधानाचार्य और तीन शिक्षकों के खिलाफ किशोर न्याय अधिनियम के तहत दर्ज मामले में गिरफ्तार किया गया है.

प्रधानाचार्य और तीन शिक्षकों के खिलाफ किशोर न्याय अधिनियम के तहत दर्ज मामले में गिरफ्तार किया गया है.

आरोप है कि 13-14 नवंबर की रात को शराब के नशे में आरोपी ने बच्ची के साथ रेप किया था. मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता की मां को अस्पताल से छुट्टी मिल गई. मां के घर आने पर पीड़िता ने उसे अपने साथ हुई गंदी हरकत के बारे में बताया

श्रीगंगानगर. राजस्थान (Rajasthan) पुलिस ने करीब तीन सप्ताह पूर्व 10 वर्ष की अपनी पोती से रेप (Rape) करने के आरोपी दादा को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. पुलिस ने आरोपी दादा को अदालत में पेश किया, जहां उसे जेल भेज दिया गया. आरोप है कि 60 साल के दादा ने पोती को घर पर अकेला देखकर शराब के नशे में उसके साथ रेप किया था. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर से फरार हो गया था. पुलिस ने छापेमारी करते हुए उसे सूरतगढ़ से पकड़ा है.

बच्चों की देखभाल के लिए बुलाया था दादा को
जानकारी के अनुसार गत बीते 23 नवंबर को श्रीगंगानगर में रहने वाले बिहार मूल के परिवार ने इस संबंध में सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता की मां की तबीयत खराब होने पर उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान उन्होंने घर पर बच्चों की देखभाल के लिए 60 वर्षीय दादा (दादा जी के भाई) को यहां बुलाया था.

शराब के नशे में किया रेप
आरोप है कि 13-14 नवंबर की रात को उनकी 10 वर्षीय बेटी के साथ दादा ने शराब के नशे में रेप किया. मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता की मां को अस्पताल से छुट्टी मिल गई. मां के घर आने पर पीड़िता ने उसे अपने साथ हुई गंदी हरकत के बारे में बताया. आरोपी को जब पता चला कि उसके कृत्य का खुलासा हो गया है तो वो घर से फरार हो गया.

सूरतगढ़ से दबोचा आरोपी को
उसके बाद पीड़िता के माता-पिता थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया तो उसमें रेप की पुष्टि हुई. शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी को सूरतगढ़ से गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया. जिसके बाद कोर्ट ने उसे जेल भेजने के आदेश दिए.

ये भी पढ़ें:

राजस्थान: 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोटा गला

Tonk Rape and Murder Case: मासूम को टॉफी का लालच देकर साथ ले गया था रेपिस्ट

Tags: Crime report, Rajasthan news, Rape, Shriganganagar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर