लाइव टीवी

श्रीगंगानगर में 10 साल की पोती से रेप का आरोपी दादा गिरफ्तार, घर में अकेला देख की थी हैवानियत

Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: December 7, 2019, 1:49 PM IST
श्रीगंगानगर में 10 साल की पोती से रेप का आरोपी दादा गिरफ्तार, घर में अकेला देख की थी हैवानियत
पीड़िता के माता-पिता ने घर पर बच्चों की देखभाल के लिए 60 वर्षीय दादा (दादाजी के भाई) को घर पर बुलाया था.

आरोप है कि 13-14 नवंबर की रात को शराब के नशे में आरोपी ने बच्ची के साथ रेप किया था. मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता की मां को अस्पताल से छुट्टी मिल गई. मां के घर आने पर पीड़िता ने उसे अपने साथ हुई गंदी हरकत के बारे में बताया

  • Share this:
श्रीगंगानगर. राजस्थान (Rajasthan) पुलिस ने करीब तीन सप्ताह पूर्व 10 वर्ष की अपनी पोती से रेप (Rape) करने के आरोपी दादा को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. पुलिस ने आरोपी दादा को अदालत में पेश किया, जहां उसे जेल भेज दिया गया. आरोप है कि 60 साल के दादा ने पोती को घर पर अकेला देखकर शराब के नशे में उसके साथ रेप किया था. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर से फरार हो गया था. पुलिस ने छापेमारी करते हुए उसे सूरतगढ़ से पकड़ा है.

बच्चों की देखभाल के लिए बुलाया था दादा को
जानकारी के अनुसार गत बीते 23 नवंबर को श्रीगंगानगर में रहने वाले बिहार मूल के परिवार ने इस संबंध में सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता की मां की तबीयत खराब होने पर उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान उन्होंने घर पर बच्चों की देखभाल के लिए 60 वर्षीय दादा (दादा जी के भाई) को यहां बुलाया था.

शराब के नशे में किया रेप

आरोप है कि 13-14 नवंबर की रात को उनकी 10 वर्षीय बेटी के साथ दादा ने शराब के नशे में रेप किया. मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता की मां को अस्पताल से छुट्टी मिल गई. मां के घर आने पर पीड़िता ने उसे अपने साथ हुई गंदी हरकत के बारे में बताया. आरोपी को जब पता चला कि उसके कृत्य का खुलासा हो गया है तो वो घर से फरार हो गया.

सूरतगढ़ से दबोचा आरोपी को
उसके बाद पीड़िता के माता-पिता थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया तो उसमें रेप की पुष्टि हुई. शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी को सूरतगढ़ से गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया. जिसके बाद कोर्ट ने उसे जेल भेजने के आदेश दिए.ये भी पढ़ें:

राजस्थान: 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोटा गला

Tonk Rape and Murder Case: मासूम को टॉफी का लालच देकर साथ ले गया था रेपिस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 12:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर