लाइव टीवी

श्रीगंगानगर में शर्मनाक वारदात, पड़ोसी अधेड़ ने की दो साल की मासूम से अश्लील हरकतें

News18 Rajasthan
Updated: April 24, 2019, 11:01 AM IST
श्रीगंगानगर में शर्मनाक वारदात, पड़ोसी अधेड़ ने की दो साल की मासूम से अश्लील हरकतें
पकड़ा गया आरोपी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

श्रीगंगानगर में एक अधेड़ ने दो साल की मासूम से शर्मनाक हरकतें कर सभी हदें पार कर दी. घटना का पता चलते ही वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और पुलिस का सूचना दी गई. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
श्रीगंगानगर में एक अधेड़ ने दो साल की मासूम से शर्मनाक हरकतें कर सभी हदें पार कर दी. घटना का पता चलते ही वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और पुलिस का सूचना दी गई. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गनीमत यह रही कि समय रहते परिजन मौके पर पहुंच गए. आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

सुर्खियां: RAS-2018 का प्री-परीक्षा परिणाम बदेलगा, राहुल का प्रदेश दौरा और पारा चढ़ा

सीओ सिटी इस्माइल खान ने बताया कि शहर की एक कॉलोनी निवासी महिला ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है. उसने बताया कि मंगलवार दोपहर को उसकी दो साल की बच्ची बाहर खेल रही थी. वहां उसे पड़ोस में रहने वाला सूरज साहनी उठाकर अपने घर में अंदर ले गया. वहां उसने बच्ची के कपड़े उतार दिए और खुद के भी कपड़े उतार लिए. उसके बाद सूजर ने बच्ची से अश्लील हरकतें व छेड़छाड़ शुरू कर दी.

धौलपुर में ससुर ने कराई दो लाख की सुपारी देकर बहू की हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

गनीमत रही कि परिजन पहुंच गए मौके पर
बच्ची को गायब देखकर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. इसी दौरान दूसरे पड़ोसी ने बच्ची को सूरज साहनी (50) द्वारा घर ले जाने की जानकारी दी. वहां पहुंचकर देखा तो परिजनों के होश उड़ गए. परिजनों के शोर मचाने पर सूरज वहां से भागने लगा, लेकिन तब तक हल्ला सुनकर वहां काफी लोग जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी.

दौसा में 'करोड़पति' बनाने के नाम पर ठग भाई-बहन को कर गए 'कंगाल', 15 लाख ठगेतीन थानों की पुलिस पहुंची
इस पर पुरानी आबादी, महिला थाना व कोतवाली के पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया, परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी सूरज साहनी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम- 2012 की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

(रिपोर्ट- अशोक शर्मा)

दुल्हन अपहरण केस- सीकर में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच कुछ ऐसे रहे हालात, देखें PHOTOS

सीकर में दुल्हन अपहरण मामले ने जब पकड़ा तूल तो MLA राजेन्द्र गुढ़ा ने खुद पर छिड़का पेट्रोल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 24, 2019, 10:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर