एसआई 4500 रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

एसआई प्रताप सिंह को बुधवार सुबह 11 बजे एसीबी ने साढ़े चार हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. एसआई प्रताप सिहं एमवी एक्ट मामले के कागजात देने की एवज में परिवादी से पांच हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी.

ETV Rajasthan
Updated: March 14, 2018, 2:11 PM IST
एसआई 4500 रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार
एसआई प्रतापसिंह. Photo:etv/news18
ETV Rajasthan
Updated: March 14, 2018, 2:11 PM IST
श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ सिटी थाने के एसआई प्रताप सिंह को बुधवार सुबह 11 बजे एसीबी ने साढ़े चार हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. एसआई प्रताप सिहं एमवी एक्ट मामले के कागजात देने की एवज में परिवादी से पांच हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी. इसकी जानकारी परिवादी ने एसीबी हनुमानगढ़ कार्यालय को दी थी. इस पर एसीबी की हनुमानगढ़ टीम ने कार्रवाई कर एसआई को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया.

एसीबी एएसपी गणेशनाथ ने बताया कि सिटी थाना के एसआई प्रताप सिंह ने शनिवार को चाढ़सर निवासी मग्घा राम की गाड़ी का 185 एमवी एक्ट के तहत कार्रवाई कर मामला दर्ज किया था. इस मामले में मग्घा राम ने एसआई से संपर्क किया तो उन्होंने कागजात देने के एवज में पांच हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी. इस पर परिवादी ने एसीबी हनुमानगढ़ कार्यालय में परिवाद दिया था. बुधवार सुबह एसआई मग्धा राम से साढ़े चार हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया.

ट्रैप की कार्रवाई हनुमानगढ़ की एसीबी टीम ने एएसपी गणेशनाथ सिद्ध के नेतृत्व में की. इस दौरान आश्चर्यजनक बात यह थी कि कार्रवाई के दौरान आईजी रेंज बिपिन पांडे भी सूरतगढ़ सीओ आफिस में मौजूद थे. इसके बावजूद भी एसआई रिश्वत लेने से नहीं चूका और पकड़ा गया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर