लाइव टीवी

श्रीगंगानगर: साधु के वेश में रह रहा था भिखारी, मासूम बच्ची पर डाली बुरी नजर, पकड़ा गया

Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 11, 2020, 1:14 PM IST
श्रीगंगानगर: साधु के वेश में रह रहा था भिखारी, मासूम बच्ची पर डाली बुरी नजर, पकड़ा गया
कुछ लोगों ने सुखदेव को मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करते हुए देखा. इस पर उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी.

श्रीगंगानगर (Sriganganagar) में रेलवे स्टेशन परिसर में एक भिखारी (Beggar) ने पास ही सोने वाली एक भिखारिन की पांच साल की मासूम बच्ची (Innocent baby girl) के साथ अश्लील हरकत की. पुलिस ने आरोपी भिखारी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. यहां रेलवे स्टेशन परिसर में एक भिखारी (Beggar) ने पास ही सोने वाली एक भिखारिन की पांच साल की मासूम बच्ची (Innocent baby girl) के साथ अश्लील हरकत की. आरोपी यह हकरत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी भिखारी के खिलाफ पोक्सो एक्ट (Posco act) में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का आज मेडिकल (Medical) करवाया जाएगा.

लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी
जानकारी के अनुसार एक भिखारिन अपने एक पुत्र और 5 साल की पुत्री के साथ रेलवे स्टेशन परिसर में सोती है. वहीं पास ही में 66 वर्षीय भिखारी सुखदेव भी सोता है. रविवार को सुबह करीब 8.30 बजे स्टेशन पर कुछ लोगों ने सुखदेव को मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करते हुए देखा. इस पर उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी. पुलिसकर्मियों ने चाइल्ड लाइन पर फोन कर घटना से अधिकारियों को अवगत कराया.

जीआरपी थाने में भिखारी के खिलाफ मामला दर्ज

इस पर चाइल्ड लाइन के पदाधिकारी स्टेशन पर पहुंचे, लेकिन वहां भिखारी नहीं मिला. बाद में बाल कल्याण समिति ने जीआरपी थाने में भिखारी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. बाल कल्याण समिति अध्यक्ष एडवोकेट लक्ष्मीकांत सैनी ने बताया कि महिला के पति की मौत के बाद उसकी दूसरी शादी पंजाब में हुई थी. वहां उसको एक लडक़ा हुआ. उसके एक बेटा और बेटी पहले से ही थी. दूसरे पति से विवाद होने पर वह उसे छोड़कर तीन माह पहले अपने बच्चों के साथ यहां आ गई और रेलवे स्टेशन पर रहने लगी.

आरोपी भिखारी सुखदेव गिरफ्तार
जीआरपी थाना प्रभारी नेहा राजपुरोहित ने बताया कि इस संबंध में सोमवार रात को मामला दर्ज कराया गया है. यह घटना पुलिस कंट्रोल रूम के अभय कमांड के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है. आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. आरोपी भिखारी सुखदेव को गिरफ्तार कर लिया गया है. बालिका को मेडिकल के लिए राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया है. वहां चिकित्सकों ने उसको भर्ती कर लिया है. मंगलवार को बालिका का बोर्ड से मेडिकल कराया जाएगा. 

 

पंचतत्व में विलीन हुए शहीद राजीव सिंह शेखावत, बेटे ने कहा- 'पापा पर गर्व है'

कोटा रेल मंडल: आगामी 10 दिन के लिए 4 ट्रेनें रद्द, 6 का मार्ग बदला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 1:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर