राजस्थान के श्रीगंगानगर में कार और जीप की टक्कर, तीन लोगों की मौत, तीन अन्य घायल

कार को सामने से टक्कर मारने के बाद जीप का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया (फाइल फोटो)

कार को सामने से टक्कर मारने के बाद जीप का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया (फाइल फोटो)

सूरतगढ़-श्रीगंगानगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गणेशगढ़ गांव के पास एक ऑल्टो कार और कैंपर (जीप) की आमने-सामने टक्कर हो गई जिससे कार में सवार एक बच्चा समेत तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, कार सवार तीन अन्य लोग भी इस हादसे में घायल हो गये

  • Share this:

श्रीगंगानगर. राजस्थान के श्रीगंगानगर (Sriganganagar) जिले में रविवार शाम कार और जीप की भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना (Road Accident) में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गये. घटना लालगढ़ जाटान पुलिस थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने बताया कि सूरतगढ़-श्रीगंगानगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गणेशगढ़ गांव के पास एक ऑल्टो कार और कैंपर (जीप) की आमने-सामने टक्कर हो गई जिससे कार में सवार सरस्वती देवी (60), उनके भाई गौतम कुमार (54) और आठ वर्षीय लड़के तन्मय उर्फ कृष्णा की मौत हो गई. वहीं, तीन अन्य लोग इस हादसे में घायल हो गये.

पुलिस ने बताया कि घायलों को उपचार के लिये राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिये मोर्चरी में रखवाया गया है. उसने बताया कि सभी मृतक और घायल कार में सवार थे. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

कार में सवार लोग कहां से आ रहे थे इस बारे में अब तक जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं, टक्कर मारने वाली जीप किसकी है, यह भी पता नहीं चल सका है. हादसे के बाद जीप चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. (भाषा से इनपुट)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज