Rajasthan News: पाक‍िस्‍तान से एरोप्लेन की शेप का गुब्‍बारा आने पर मचा हड़कंप, जानें अंग्रेजी में क्‍या ल‍िखा उस पर

राजस्‍थान के श्रीगंगानगर में एरोप्लेन की शेप के पाकिस्तानी गुब्बारे म‍िलने के बाद से हड़कंप

राजस्‍थान के श्रीगंगानगर में एरोप्लेन की शेप के पाकिस्तानी गुब्बारे म‍िलने के बाद से हड़कंप

Airplane shaped balloon came from Pakistan: राजस्‍थान के सरहदी जिला श्रीगंगानगर भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित है और गाहे-बगाहे हवा के रुख के साथ पाकिस्तान से गुब्बारे उड़कर भारतीय सीमा में प्रवेश कर जाते हैं.

  • Share this:

श्रीगंगानगर. राजस्‍थान के श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ उपखंड क्षेत्र के रामपुरा न्यौला के गांव 11 NRD में एक खेत में एक पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने से हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने एरोप्लेन की शेप के इस पाकिस्तानी गुब्बारे को देखने के बाद सूरतगढ़ सदर थाना पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एरोप्लेन की शेप के पाकिस्तानी गुब्बारे को अपने कब्जे में ले लिया है.

एरोप्लेन की शेप के इस पाकिस्तानी गुब्बारे पर अंग्रेजी भाषा में PIA लिखा हुआ है. प्रारंभिक जांच में पाकिस्तान से उड़कर आए इस गुब्बारे के साथ कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. गौरतलब है कि प्रदेश का सरहदी जिला श्रीगंगानगर भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित है और गाहे-बगाहे हवा के रुख के साथ पाकिस्तान से गुब्बारे उड़कर भारतीय सीमा में प्रवेश कर जाते हैं, हालांकि प्राथमिक तौर पर उनके साथ कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया जाता है लेकिन सुरक्षा एजेंसियां किसी भी तरह की संभावना से इंकार नहीं करते है.

Pakistan, Aeroplane Balloon, Sriganganagar, Rajasthan News
राजस्‍थान के श्रीगंगानगर के एक खेत में एक पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने से हड़कंप मच गया

इन सभी पाकिस्तान से आने वाले गुब्बारों को जब्‍त कर लेती है और इन जांच पड़ताल की जाती है. गौरतलब हैं कि 10 मार्च को भी श्रीगंगानगर के घड़साना थाना क्षेत्र के गांव धांधू में एक हेलिकॉप्टर की आकृति का पाकिस्तानी गुब्बारा मिला था. हालांकि ग्रामीणों की सूचना के बाद में पुलिस ने उक्त गुब्बारे को कब्जे में लेकर ले लिया था और प्रारंभिक जांच में इस गुब्बारे के साथ भी कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज