लाइव टीवी

श्रीगंगानगर: शोरूम संचालक ने ट्रायल रूम में महिला के अश्लील फोटो खींचे, फिर किया रेप

Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 21, 2020, 12:14 PM IST
श्रीगंगानगर: शोरूम संचालक ने ट्रायल रूम में महिला के अश्लील फोटो खींचे, फिर किया रेप
शोरूम संचालक ने महिला को लहंगा ट्राई करवाने के लिए शोरूम की तीसरी मंजिल पर बुलाया और नौकरों को नीचे भेज दिया.

श्रीगंगानगर (Shri ganganagar) शहर के गोल बाजार में शर्मनाक वारदात (Shameful incident) सामने आई है. यहां खरीदारी करने आई महिला के साथ शोरूम संचालक ने रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया. वारदात से आहत हुई महिला आत्महत्या (Suicide) करने जा रही थी, लेकिन समय रहते पता चल जाने से उसे बचा लिया गया.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. शहर के गोल बाजार में शर्मनाक वारदात (Shameful incident) सामने आई है. यहां खरीदारी करने आई महिला के साथ शोरूम संचालक ने रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया. वारदात से आहत हुई महिला आत्महत्या (Suicide) करने जा रही थी, लेकिन समय रहते पता चल जाने से उसे बचा लिया गया. पीड़िता की रिपोर्ट पर महिला पुलिस थाने (Women Police Station) ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवा लिया गया है. उसमें रेप की पुष्टि हो गई. आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

गोल बाजार में हुई वारदात
घटना चार दिन पहले की है. महिला पुलिस थाने में दर्ज कराई गई अपनी रिपोर्ट में 26 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि आगामी 30 जनवरी को उसके भाई की शादी तय है. वह चार दिन पहले 16 जनवरी को दोपहर 2 बजे गोल बाजार में स्थित जैन गोटे वाले के शोरूम पर लहंगा किराए पर लेने गई थी. इस दौरान शोरूम के कर्मचारियों ने उसे लहंगा दिखा दिया. शोरूम मालिक मोनू ने उसे अगले दिन शाम 7 बजे लहंगे की फिटिंग चेक करने के लिए बुलाया.

फोटो को डिलीट करने के लिए कहा तो आरोपी ब्लैकमेल करने लगा

पीड़िता के अनुसार वह अगले दिन अपनी सहेली के साथ शोरूम पर गई. उसकी सहेली बाहर रुक गई और वह शोरूम के भीतर चली गई. मोनू ने उसे लहंगा ट्राई करवाने के लिए शोरूम की तीसरी मंजिल पर बुलाया और नौकरों को नीचे भेज दिया. ट्राइल के दौरान मोनू ने उसकी उसकी अश्लील फोटो खींच ली. जब उसने फोटो को डिलीट करने के लिए कहा तो वह उसे ब्लैकमेल करने लगा और बाद में उसके साथ रेप किया.

आत्महत्या करने के लिए गंग नहर पर चली गई
घटना के बाद पीड़िता ने घर आकर अपने पति और उसके धर्म भाई को वारदात की जानकारी दी. इस घिनौनी वारदात से दुखी होकर पीड़िता आत्महत्या करने के लिए गंग नहर पर चली गई. लेकिन समय रहते पता चलने पर पुलिस वहां पहुंच गई और उसे बचा लिया. पुलिस ने बताया कि पीड़िता के बयान दर्ज करने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. मामले की जांच सब इंस्पेक्टर कविता पूर्णिया कर रही हैं. 

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे से बंगला नं-13 खाली नहीं करवाएगी गहलोत सरकार

जयपुर: सरपंच उम्मीदवार ने तोड़े खर्चे के सभी रिकॉर्ड, कहा- सब जनता कर रही है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 12:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर