Home /News /rajasthan /

श्रीगंगानगर: बेटे ने शराब पार्टी में की पिता की हत्या, शव को कुई में दबाकर हुआ फरार

श्रीगंगानगर: बेटे ने शराब पार्टी में की पिता की हत्या, शव को कुई में दबाकर हुआ फरार

ग्वालियर में Lockdown के दौरान दूध कारोबारी की हत्या (फाइल फोटो)

ग्वालियर में Lockdown के दौरान दूध कारोबारी की हत्या (फाइल फोटो)

रावला मंडी थाना इलाके में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में अपने पिता (Father) की धारदार हथियार वारकर हत्या (Murder) कर दी. बाद में शव को कुई में दबा दिया.

श्रीगंगानगर. जिले के रावला मंडी थाना इलाके में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में अपने पिता (Father) की धारदार हथियार वारकर हत्या (Murder) कर दी. बाद में शव को कुई में दबा दिया. आरोपी ने अपनी पत्नी और मां को डरा धमकाकर चुप करा दिया. वारदात के 6 दिन बाद आरोपी की पत्नी और मां हिम्मत जुटाकर थाने पहुंची और पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने शव को कुई से निकलवाकर उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है.

वारदात 30 अप्रैल की रात को हुई
रावला मंडी थानाधिकारी निकेत पारीक ने बताया कि वारदात 30 अप्रैल की रात इलाके के 10 KPD गांव में हुई. वहां सोहन सिंह उर्फ सोनू ने शराब पीने के दौरान हुए झगड़े में धारदार हथियार से वारकर अपने ही पिता सुरजीत सिंह की हत्या कर दी. सोनू ने वारदात को अंजाम देने के बाद पिता के शव को कुई में मिट्टी से दबा दिया. वारदात का पता चलने पर सोनू की मां और पत्नी आई तो उसने दोनों को जान से मारने की धमकी देकर डरा दिया और फरार हो गया. डर की वजह से घर की दोनों महिलाएं 4 दिन चुपचाप बैठी रही. मंगलवार शाम को दोनों हिम्मत करके थाने में पहुंची और सोनू के खिलाफ पिता की हत्या करने का मामला दर्ज कराया.

पुलिस आरोपी बेटे की तलाश में जुटी हुई है
थानाधिकारी पारीक बताया कि इस पर बुधवार को पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुई को जेसीबी मशीन से खुदवाया और मृतक के शव को बरामद किया. दोनों बाप बेटे शराब पीने के आदी थे और शराब पीने के बाद अक्सर दोनों के बीच झगड़ा हुआ करता था. 30 अप्रैल की रात को भी दोनों बाप बेटे ने पहले तो शराब पी और फिर उनमें झगड़ा हुआ. पिता जब बेटे पर कुल्हाड़ी से वार करने भागा तो बेटे ने भी धारधार हथियार कैनी से पिता के सिर पर वार कर दिया जिससे वो मौके पर ही ढेर हो गया. फिलहाल पुलिस आरोपी बेटे की तलाश में जुटी हुई है.

अन्य राज्यों में फंसे राजस्थान के प्रवासियों को CM गहलोत ने दिया यह संदेश

Lockdown: उदयपुर से 1186 श्रमिक ट्रेन से बिहार रवाना, प्रशासन ने किराया लौटाया

Tags: Crime in Rajasthan, Murder, Rajasthan news, Rajasthan police, Shriganganagar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर