हत्या और लूट का आरोपी मार्बल मिस्त्री चढ़ा पुलिस के हत्थे

दिनदहाड़े हुई हत्या और लूट से गुस्साए लोगों ने लगातार दो दिन श्रीविजयनगर कस्बा बंद रखा था. आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने और थाने के पूरे स्टाफ को बदलने की मांग को लेकर थाने के बाहर धरना दिया था.

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 14, 2019, 10:20 PM IST
हत्या और लूट का आरोपी मार्बल मिस्त्री चढ़ा पुलिस के हत्थे
श्रीगंगानगर - लूट और हत्या का आरोपी मार्बल मिस्त्री
Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 14, 2019, 10:20 PM IST
श्रीगंगानगर के श्रीविजयनगर में सोमवार को दिनदहाड़े हुई हत्या और लाखों की लूट मामले के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. श्रीविजयनगर पुलिस ने पेट्रोल पंप व्यवसायी राजेन्द्र बजाज की पत्नी उषा बजाज की गला दबाकर हत्या करने और ढाई लाख रुपये की नकदी सहित अन्य जेवरात लूटने के आरोप में श्रीविजयनगर के ही 24 वर्षीय मार्बल मिस्री रामू उर्फ रामदेव कुमावत को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी रामू उर्फ रामदेव मार्बल मिस्री है. उसने कुछ समय पहले पेट्रोल पंप व्यवसायी के घर मार्बल का काम किया था. आरोपी ने व्यवसायी के घर काम करने के दौरान घर की अच्छी तरह से रेकी कर ली थी. आरोपी हत्यारे को अच्छी तरह से जानकारी थी कि दोपहर के समय घर में मृतका उषा बजाज अकेली होती थी. साथ ही उसे यह मालूम हो गया था कि घर में लाखों रुपये की नकदी भी रहती है.

5 दिनों में वारदात का खुलासा


पुलिस ने मात्र 5 दिनों में इस वारदात का खुलासा कर दिया. गौरतलब है कि दिनदहाड़े हुई हत्या और लूट से गुस्साए लोगों ने लगातार दो दिन श्रीविजयनगर कस्बा बंद रखा था. साथ ही आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने और थाने के पूरे स्टाफ को बदलने की मांग को लेकर थाने के बाहर धरना दिया था. श्रीगंगानगर एसपी हेमंत शर्मा द्वारा आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के आश्वासन के बाद ही धरना बंद किया गया था.

ये भी पढ़ें - JEEAdvanced: कार्तिकेय बने टॉपर, कोटा का फिर दबदबा

ये भी पढ़ें - सरिस्का में बाघ एसटी-16 की मौत पर गहलोत ने दिए जांच के आदेश

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...