लाइव टीवी

Suicide: अपनी दो बेटियों को गोली मारने के बाद पिता ने खुद को भी किया शूट

Ashok Kumar | News18 Rajasthan
Updated: October 20, 2019, 10:12 AM IST
Suicide: अपनी दो बेटियों को गोली मारने के बाद पिता ने खुद को भी किया शूट
दो बेटियों समेत पिता ने की खुदकुशी (सांकेतिक तस्वीर)

पिता ने पहले अपनी दोनों बेटियों को गोली मारी, इसके बाद खुद को भी शूट कर लिया.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. राजस्थान (Rajasthan) के श्रीगंगानगर (Sri Ganganagar) जिले में दो बेटियों समेत पिता की खुदकुशी (Suicide) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पिता ने पहले अपनी दोनों बेटियों को गोली (Bullet) मारी, इसके बाद खुद को भी शूट (Shoot) कर लिया. रविवार तड़के हुई इस घटना के बाद से पूरे गांव में हड़कंप मच गया है. मामला श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर थाना क्षेत्र के अलीपुरा गांव का है.

तड़के हुई इस घटना से पूरा गांव स्तब्ध 

रविवार तड़के एक पिता ने अपनी दो बेटियों को गोली मारने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली. तड़के हुई इस दुखद घटना से पूरा गांव स्तब्ध है. वहीं परिवार के लोगों का भी रो-रोकर बुरा हाल है. मिली जानकारी के मुताबिक अलीपुरा गांव के पूर्व सरपंच गणपतराम के पुत्र हनुमान दास ने रविवार सुबह करीब 4 बजे अपनी दो बेटियां अमनदीप और रमनदीप को गोली मार दी. गोलियों की आवाज सुन ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंचे और दोनों बच्चियों को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

आत्महत्या-suicide
घटना के बाद गांव में पसरा मातम


घटना के कारणों का खुलासा नहीं

वहीं बेटियों को मारने के कुछ देर बाद पिता हनुमान दास ने खुद को भी शूट कर लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल, इस घटना के पीछे छुपे कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस और FSL (Forensic Science Lab) की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- टोंक में तीन लड़कों की लात-घूसों, लकड़ी व बेल्ट से पिटाई का वीडियो वायरल
Loading...

ये भी पढ़ें:- मकान में चल रहा था क्रिकेट सट्टा, पुलिस ने करोड़ों के हिसाब-किताब के साथ दो सटोरियों को दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 10:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...