अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर संदिग्ध गतिविधियां, तीन कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, हथियार बरामद

श्रीगंगानगर के अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर के पास संदिग्ध पदचिन्ह मिलने के मामले में बीएसएफ और पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए तीन कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे हथियार बरामद किए हैं.

Rakesh Mitwa | News18 Rajasthan
Updated: May 18, 2018, 10:13 PM IST
अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर संदिग्ध गतिविधियां, तीन कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, हथियार बरामद
पुलिस गिरफ्त में बदमाश। फोटो: न्यूज18 राजस्थान
Rakesh Mitwa | News18 Rajasthan
Updated: May 18, 2018, 10:13 PM IST
श्रीगंगानगर के अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर के पास संदिग्ध पदचिन्ह मिलने के मामले में बीएसएफ और पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने पंजाब के तरनतारन क्षेत्र के तीन कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. उनके कब्जे से दो पिस्टल, मैगजीन व चार कारतूस बरामद किए गए हैं.

पुलिस अधीक्षक हरेंद्र महावर और बीएसएफ के जी ब्रांच के डिप्टी कमांडेंट जितेंद्र नांगल ने शुक्रवार को मीडिया को बताया कि 11 अप्रैल को भारत पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बीएसएफ की करणपुर सेक्टर के नग्गी पोस्ट के नजदीक तारबंदी के आसपास संदिग्ध गतिविधियों व पैरों के निशान मिलने की सूचना बीएसएफ को मिली थी. इस आधार पर करणपुर पुलिस ने पासपोर्ट एक्ट तथा फॉरेनर्स एक्ट में मामला दर्ज करके जांच शुरू की थी.

बकौल महावर बीएसएफ के डिप्टी कमांडर जितेंद्र नांगल और साइबर सेल के कांस्टेबल पवन लिंबा ने प्रयास कर इस वारदात को ट्रेस किया. इस आधार पर पुलिस ने पंजाब के तरनतारन क्षेत्र के जसविंदर उर्फ सोनू, जगराज उर्फ बिल्ला तथा रतन को पंजाब पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से दो पिस्टल, एक मैगजीन व चार कारतूस भी बरामद किए गए हैं. उन्हें पूछताछ के लिए 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है. इस मामले में अन्य वांछितों की तलाश के लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर