अपना शहर चुनें

States

आर्मी कैंप के पास संदिग्ध युवक दिखे, खुफिया तंत्र में हड़कंप मचा

सूरतगढ़ आर्मी कैंप
सूरतगढ़ आर्मी कैंप

बीती रात एक टेम्पो चालक ने राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर सैन्य छावनी के पास एक बोलेरो गाड़ी में पांच संदिग्ध युवकों को दो बार देखने की जानकारी दी. चालक ने पुलिस को बताया कि कार सवार इन युवकों के पास हथियार भी होने का दावा किया है.

  • Share this:
श्रीगंगानगर में सैन्य छावनी के पास आधा दर्जन संदिग्ध युवकों को देखने के बाद खुफिया तंत्र और पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है. इस घटना की सूचना देने वाले एक टेम्पो चालक को सदर थाना पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. टेम्पो चालक की सूचना भी संदिग्ध मानी जा रही है, लेकिन सामरिक दृष्टी से महत्वपूर्ण सूरतगढ़ क्षेत्र के पास इस तरह की हरकत होने से मामला गंभीर माना जा रहा है.

जानकारी के अनुसार बीती रात एक टेम्पो चालक ने राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर सैन्य छावनी के पास एक बोलेरो गाड़ी में पांच संदिग्ध युवकों को दो बार देखने की जानकारी दी. चालक ने पुलिस को बताया कि कार सवार इन युवकों के पास हथियार भी होने का दावा किया है. चालक ने युवकों की गतिविधि संदिग्ध लगने पर सैन्य छावनी के मुख्यद्वार पर स्थित सुरक्षाकर्मियों को इसकी जानकारी दी.

चालकी की जानकारी के बाद सूरतगढ़ सीओ सहित सदर थाना पुलिस व खुफिया पुलिस इस मामले की पड़ताल में जुट गई और पूरी रात इलाके की गश्त की. इस संबंध में बीती रात छावनी के सामने स्थित श्योपुरा गांव में भी सरपंच द्वारा अज्ञात संदिग्धों के बारे में मुनादी करवाई गई. मामले में इंटेलिजेंस के अधिकारियों और पुलिस ने मिलकर ड्रोन कैमरे से इलाके की तस्दीक की. फिलहाल इस मामले में स्थानीय पुलिस सहित सेना के अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं और मामले की गहनता से जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज