टीचर पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, परिजनों ने किया स्कूल में हंगामा

श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में एक छात्रा द्वारा स्कूल के शिक्षक पर ही छेड़छाड़ के आरोप लगाने का मामला सामना आया है, जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने मामले को जमकर हंगामा किया.

News18 Rajasthan
Updated: August 7, 2019, 1:52 PM IST
टीचर पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, परिजनों ने किया स्कूल में हंगामा
निजी स्कूल के शिक्षक पर छात्रा ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप
News18 Rajasthan
Updated: August 7, 2019, 1:52 PM IST
श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में एक छात्रा द्वारा स्कूल के शिक्षक पर ही छेड़छाड़ के आरोप लगाने का मामला सामना आया है, जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने मामले को जमकर हंगामा किया. वहीं सूचना पर पहुंची सिटी पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेते हुए परिजनों को थाने में बुला लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

शिक्षक पर लगा छेड़छाड़ का आरोप

दरअसल सूरतगढ़ में सूर्योदयनगरी स्थित वार्ड-32 के अंजना पब्लिक स्कूल में आज उस समय हंगामा मच गया, जब छात्रा ने स्कूल के शिक्षक पर ही छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए परिजनों को स्कूल में ही बुलवा लिया, जिसके बाद परिजनों ने स्कूल में पहुंचकर जमकर हंगामा किया.

छात्रा के परिजनों ने किया स्कूल में हंगामा

निजी स्कूल के शिक्षक पर छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप
निजी स्कूल के शिक्षक पर छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप


जानकारी के मुताबिक निजी शिक्षण संस्थान अंजना पब्लिक स्कूल में पढ़ रही छात्रा ने स्कूल के ही अध्यापक पर छेड़छाड़ जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए हंगामा बरपा दिया. मौके पर पहुंचे छात्रा के परिजनों ने आरोपी शिक्षक से मारपीट करनी चाही, जिस कारण मामला ने तूल पकड़ लिया.

शिक्षक को हिरासत में लिया
Loading...

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेते हुए परिजनों को थाने में बुला लिया. वहीं स्कूल प्रबंधन ने भी परिजनों पर तोड़फोड़ का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बता दें कि निजी शिक्षण संस्थान बीजेपी महिला मोर्चा की जिला स्तरीय नेत्री का है.

( श्रीगंगानगर से अशोक शर्मा की रिपोर्ट )

यह भी देखें- VIDEO: छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक की परिजनों ने की जमकर धुनाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 1:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...