लाइव टीवी

मामूली विवाद में शराबी बेटे ने बाप को मौत के घाट उतारा, आरोपी फरार

News18 Rajasthan
Updated: May 28, 2019, 2:15 PM IST
मामूली विवाद में शराबी बेटे ने बाप को मौत के घाट उतारा, आरोपी फरार
सांकेतिक तस्वीर

कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में अपने 55 साल के बुजुर्ग पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे बुजुर्ग पिता की हत्या हो गई.

  • Share this:
राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक शराब के नशे में धुत एक बेटे ने अपने ही पिता साथ ऐसा सलूक किया जिसके बाद से पूरा परिवार सदमे में है. दरअसल युवक ने शराब के नशे में अपने पिता की मामूली विवाद को लेकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. वहीं पुलिस आरोपी बेटे की तलाश में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक जिले के हिन्दूमल कोट थाना क्षेत्र के फतुई गांव सोमवार रात एक 22 वर्षीय कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में अपने 55 साल के बुजुर्ग पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. वहीं हमले के दौरान बीच-बचाव करने आये परिवार के अन्य सदस्य भी घायल हो गए. हमले में गंभीर घायल हुए पिता दिलीप कुमार ने देर रात जिला अस्पताल लाते समय दम तोड़ दिया. वही अन्य दो परिजनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हिन्दूमल कोट थाना प्रभारी मजीद खान ने बताया आरोपी युवक हंसराज नाई नशे का आदी हैं, जिसकी तलाश जारी है. इस बीच पुलिस ने मृत पिता के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया और हत्या के आरोपी बेटे की तलाश में पुलिस जुटी गई है.

( श्रीगंगानगर से अशोक की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- बेटे ने गला रेतकर बुजुर्ग मां-बाप को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 28, 2019, 2:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर