लाइव टीवी

अस्पताल में बच्चे की मौत पर आग-बबूला हुए परिजन, इलाज में लापरवाही बरतने का लगाया आरोप
Sri-Ganganagar News in Hindi

Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 30, 2020, 2:17 PM IST
अस्पताल में बच्चे की मौत पर आग-बबूला हुए परिजन, इलाज में लापरवाही बरतने का लगाया आरोप
अस्पताल में बच्चे की मौत पर आग-बबूला हुए परिजन, इलाज में लापरवाही बरतने का लगाया आरोप

श्रीगंगानगर (Sriganganagar) के निजी अस्पताल जुबिन में बच्चे की मौत (Death of Child) पर परिजनों ने हंगामा (ruckus) कर दिया.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. राजस्थान (Rajasthan) के श्रीगंगानगर (Sriganganagar) जिले में स्थित एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में एक बच्चे की मौत पर गुस्साए परिजनों ने जमकर बवाल (ruckus) काटा. इस दौरान अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जमकर हंगामा किया, जिससे अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई.

पूरा मामला

श्रीगंगानगर के निजी अस्पताल जुबिन में बच्चे की मौत पर परिजनों ने हंगामा कर दिया. अस्पताल में हंगामा कर रहे परिजनों का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन द्वारा अप्रशिक्षित नर्सिंग स्टाफ को रखा गया है. परिजनों ने कहा कि अप्रशिक्षित नर्सिंग स्टाफ की वजह से यहां मरीजों की जान खतरे में डाली जा रही है. उन्होंने कहा कि मरीजों का इलाज इन्हीं अप्रशिक्षित नर्सिंग स्टाफ द्वारा करवाया जा रहा है.

परिजनों ने मरीजों के बच्चे के इलाज में लापरवाही का भी आरोप लगाया है. लिहाजा, आक्रोशित परिजनों ने बच्चे की मौत के बाद खूब हंगामा किया. इस दौरान जुबिन अस्पताल में परिजनों के हंगामे की वजह से काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- बिना दुल्हन बैरंग लौटी बारात, शादी में स्टेज पर नाचने को लेकर हुई थी मारपीट

ये भी पढ़ें:- अजमेर: जेल में थम नहीं रहा मोबाइल का खेल, तलाशी में फिर मिले दो मोबाइल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 2:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर