श्रीगंगानगर में दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला की हत्या, नगदी और जेवर लूटे

श्रीगंगानगर के श्रीविजयनगर कस्बे में सोमवार को दिनदहाड़े लूट के लिए एक महिला की घर में घुसकर गला घोंटकर हत्या कर दी गई. लुटेरे घर से करीब ढाई लाख रुपए की नगदी और सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए. वारदात के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया.

News18 Rajasthan
Updated: June 10, 2019, 5:49 PM IST
श्रीगंगानगर में दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला की हत्या, नगदी और जेवर लूटे
श्रीविजयनगर में घटनास्थल का मुआयना करते पुलिस अधिकारी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: June 10, 2019, 5:49 PM IST
श्रीगंगानगर के श्रीविजयनगर कस्बे में सोमवार को दिनदहाड़े लूट के लिए एक महिला की घर में घुसकर गला घोंटकर हत्या कर दी गई. लुटेरे घर से करीब ढाई लाख रुपए की नगदी और सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए. वारदात के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया. सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता घटनास्थल पर पहुंचा है. लुटेरों की धरपकड़ के लिए आसपास के इलाके में नाकाबंदी करवाई गई है, लेकिन फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

डिप्टी सीएम पायलट का ठेठ देसी अंदाज, खेत में रुके, रात को खुले में चारपाई लगाकर सोए

घर में अकेली थी महिला
जानकारी के अनुसार लुटेरे दोपहर में लूट के इरादे से पेट्रोल पंप व्यवसायी राजेन्द्र बजाज के घर में घुसे. उस समय राजेन्द्र बजाज की पत्नी ऊषा बजाज घर पर अकेली ही थी. लुटेरों ने घर में घुसते ही ऊषा बजाज की गला घोंटकर हत्या कर दी. उसके बाद घर में रखे करीब 2 लाख 53 हजार रुपए और सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए. दिनदहाड़े लूट और हत्या की वारदात की जानकारी मिलते ही लोगों में आक्रोश फैल गया वहां घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई.

आखिरकार पकड़ा गया टोपी वाला शातिर झपट्टामार 'चेन स्नेचर'

पुलिस जुटीसीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में
सूचना पर श्रीरायसिंहनगर पुलिस उपाधीक्षक पुलिस जाब्ते के साथ वहां पहुंचे और मौका मुआयना किया. पुलिस ने लुटेरों की धरपकड़ के लिए इलाके में नाकाबंदी करवाई है. लुटेरों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में जुटी हुई है.
कांग्रेस जल्द करेगी 10 हजार से ज्यादा राजनीतिक नियुक्तियां

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...