लाइव टीवी

हनुमान मंदिर में चोरों ने बोला धावा, सेवादार को बंधक बनाकर दान पेटी से उड़ाई हजारों की नकदी

News18 Rajasthan
Updated: October 15, 2019, 11:11 AM IST
हनुमान मंदिर में चोरों ने बोला धावा, सेवादार को बंधक बनाकर दान पेटी से उड़ाई हजारों की नकदी
सूरतगढ़ के हनुमान मंदिर से चोरों ने दान पेटी से उडाई हजारों की नकदी

सूरतगढ़ में हनुमान मंदिर में सोमवार को चोरों ने धावा बोल दिया. चोरों ने मंदिर के सामान सहित हजारों रुपए पर हाथ साफ कर डाला. चोरों ने इस दौरान मंदिर के सेवादार को बंधक बना कर मारपीट भी की.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. राजस्थान के सूरतगढ़ (Suratgarh) में हनुमान मंदिर में सोमवार को चोरों (thieves) ने धावा बोल दिया. चोरों ने मंदिर के सामान सहित हजारों रुपए पर हाथ साफ कर डाला. चोरों ने इस दौरान मंदिर के सेवादार को बंधक बना कर मारपीट भी की. घटना के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस(Suratgarh police) ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

मंदिर के सेवादार को बंधक बना कर की मारपीट

घटना सूरचगढ़ में नेशनल हाइवे पर मौजूद हनुमान मंदिर (Hanuman temple) की है. जानकारी के मुताबिक चोर हनुमान मंदिर में सेवादार को कमरे में बंद कर मूर्ति पर लगे चांदी के छत्र, दान पात्र की पूरी पेटी ले गए. साथ ही चोरों ने मौके से दान पेटी में रखे 25 हजार रूपए भी निकाल लिए. मंदिर के सेवादार महिपाल ने बताया कि तीन युवक मंदिर में आए और उसे डरा धमका कर मारपीट करके कमरे में बंद कर दिया. उससे मंदिर की चाबियां छीन ली और हाथ पैर और मुंह पर कपड़ा बांध दिया. उसके बाद चोरों ने मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम दिया.

घटना के बाद सूरतगढ़ थाना पुलिस ने मामले की जांच की शुरू
घटना के बाद सूरतगढ़ थाना पुलिस ने मामले की जांच में जुटी


पुलिस ने मामले की जांच की शुरू

सुबह करीब 6 बजे पुलिस के ही कांस्टेबल विष्णु दत्त मंदिर में दर्शन करने आए तो उन्हें सामान बिखरा देख मंदिर में चोरी की आशंका हुई. उन्होंने इधर-उधर आवाज लगाई तो कमरे से सेवादार चौकीदार महिपाल की आवाज पर बाहर से कमरा खोला और उसे बाहर निकाला. कांस्टेबल विष्णु ने ही मंदिर के पुजारी प्रेम देरासरी को सूचना दी. उसके बाद पुलिस को भी सूचित किया गया. सिटी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस को मंदिर के पिछली तरफ झाड़ियों में कार के टायरों के निशान वहां रुकने और मोड़ने के मिले हैं.  फिलहाल पुलिस की जांच में जुट गई है.

( श्रीगंगानगर से अशोक कुमार की रिपोर्ट )यह भी पढ़ें- Mob Lynching: अलवर में 3 युवकों को भीड़ ने पीटा, हाथ-पैर तोड़े, जिंदा जलाने का प्रयास

यह भी पढ़ें- जोधपुर सेंट्रल जेल में नशे का कारोबार, सजायाफ्ता कैदी ने वीडियो वायरल कर खोली पोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 11:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर