लाइव टीवी

ठग गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, हरियाणा और पंजाब में भी कर चुका है सैकड़ों वारदात

News18 Rajasthan
Updated: October 21, 2019, 7:41 PM IST
ठग गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, हरियाणा और पंजाब में भी कर चुका है सैकड़ों वारदात
पुलिस की गिरफ्त में दोनों ठग

श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर थाना की पुलिस ने अंतरराज्यीय ठग गिरोह के सदस्य कन्हैयालाल और रणजीत जाट को पंजाब से गिरफ्तार किया है. दोनों हरियाणा और पंजाब में भी सैकड़ों वारदात कर चुके हैं.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. जिले के पदमपुर थाना की पुलिस ने अंतरराज्यीय ठग गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पदमपुर पुलिस ने श्रीगंगानगर के सदर थाना क्षेत्र के केचिंया निवासी कन्हैयालाल और हनुमानगढ़ जिले के रणजीत जाट को पंजाब से गिरफ्तार किया है. रायसिंहनगर के एडिशनल एसपी अमृत लाल ने बताया कि पदमपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा श्रीगंगानगर निवासी कन्हैयालाल सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है.

बंद हो चुके बैंक खातों के चेक देकर करते थे ठगी की वारदात

वह ओएलएक्स (OLX) सहित अन्य सोशल मीडिया के मार्फत बंद और फर्जी खातों के चेक के जरिए लोगों को देकर उनसे गाड़ियां या अन्य सामान की खरीद की बात कहकर ठगी और धोखाधड़ी की वारदात को अंजाम देता था. संदीप सिंह नाम के एक व्यक्ति ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी का परिवाद दर्ज कराया था. उसके बाद एक टीम गठित की गई थी. इनके मोबाइल लोकेशन के आधार पर इस टीम ने पंजाब से  दोनों को गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान इन लोगों ने लोगों से धोखाधड़ी करके पैसे ठगने का काम करने का जुर्म कबूल किया.

रायसिंहनगर के एएसपी अमृत लाल  ने दी मीडिया को इनकी करतूतों की जानकारी


एएसपी अमृत लाल के अनुसार पदमपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा हिस्ट्रीशीटर कन्हैयालाल और रणजीत जाट ने बताया कि दोनों ने राजस्थान सहित पंजाब और हरियाणा में ठगी की सैकड़ों वारदातों को अंजाम दिया है. इनके खिलाफ विभिन्न थानों में आपराधिक मामले भी दर्ज हैं.

(रिपोर्ट- अशोक)

ये भी पढ़ें- डेंगू के डंक पर नियंत्रण करने में सहयोग नहीं करने वाले परिवार का कटेगा चालान
Loading...

नवाब तक नहीं पहुंचा क्रेडिट कार्ड, बैंक से आ गया 24 हजार चुकाने का फरमान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 7:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...