Sriganganagar: ट्रिपल मर्डर से सहमा चूनावढ़, 2 मासूम और महिला को कुल्‍हाड़ी से काट डाला
Sri-Ganganagar News in Hindi

Sriganganagar: ट्रिपल मर्डर से सहमा चूनावढ़, 2 मासूम और महिला को कुल्‍हाड़ी से काट डाला
जसवीर के घर के आंगन में उसकी पत्नी और दो बच्चों के लहूलुहान हालत में शव पड़े हुए थे. हालात देखकर पुलिस भी सकते में आ गई.

श्रीगंगानगर जिले के चूनावढ़ (Chunavadh) थाना इलाके में ट्रिपल मर्डर केस (Triple murder) की घटना को अंजाम दिया गया है.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. जिले के चूनावढ़ (Chunavadh) थाना इलाके में हुए ट्रिपल मर्डर (Triple murder case) की वारदात ने ग्रामीणों को झकझोर कर रख दिया है. यहां एक गांव में सुबह एक घर के खुले चौक में 2 मासूम बच्चों और 1 महिला के लहूलुहान शव (Dead body) पड़े देखकर ग्रामीणों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. तीनों को कुल्हाड़ी से काटकर मौत की नींद सुलाया गया. ग्रामीणों की सूचना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को वहां से उठवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. घर का मुखिया गायब है.पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

पुलिस के अनुसार, वारदात इलाके के 21ML गांव में बुधवार को देर रात हुई. वहां जसवीर सिंह की पत्नी और दो बच्चों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई. सुबह जब लोग सो कर उठे तो देखा कि जसवीर के घर के आंगन में उसकी पत्नी और दो बच्चों के लहूलुहान हालत में शव पड़े हुए थे. यह खबर गांव में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते वहां ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया. इस पर पुलिस वहां पहुंची और मौका मुआयना किया. शव चारपाई पर पड़े थे और जसवीर वहां से गायब था.

Hanumangarh: रुपयों के विवाद में 3 दोस्तों ने चौथे दोस्त की गोली मारकर की हत्या



श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर क्षेत्र का रहने वाला है परिवार
सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल और एमओबी की टीम को मौके पर बुलाकर वहां से साक्ष्य एकत्र करवाये हैं. पुलिस ग्रामीणों से भी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है. बताया जा रहा है कि यह परिवार करीब 20 दिन पहले ही गांव के किसी जमींदार के यहां खेत में काम करने के मकसद से आकर यहां रहने लगा था. यह परिवार श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है.

Jhunjhunu: बहू ने ही लुटेरों के साथ प्लानिंग कर लुटवा डाला अपना घर, पढ़ें इनसाइड स्टोरी

ग्रामीणों से नहीं मिल सकी खास जानकारी
परिवार गांव में अभी कुछ दिन पहले ही आया था, इसलिए ग्रामीणों को उनके पारिवारिक सदस्यों के बीच चल रहे किसी मनमुटाव या किसी अन्य विवाद की कोई जानकारी नहीं है. फिलहाल पुलिस इस ट्रिपल मर्डर के पीछे असल वजह जानने में जुटी हुई है. वहीं घर से गायब हुए जसवीर सिंह की भी तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज