लाइव टीवी

गन प्वाइंट पर दिनदहाड़े लूट मामले के दो आरोपी गिरफ्तार, 2 लाख की नगदी बरामद

Rakesh Mitwa | News18 Rajasthan
Updated: April 1, 2019, 11:55 AM IST
गन प्वाइंट पर दिनदहाड़े लूट मामले के दो आरोपी गिरफ्तार, 2 लाख की नगदी बरामद
गन प्वाइंट पर दिनदहाड़े लूट मामले के दो आरोपी गिरफ्तार, 2 लाख की नगदी बरामद

श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में 19 मार्च को हुई दिनदहाड़े लूट मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

  • Share this:
राजस्थान के श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में 19 मार्च को हुई दिनदहाड़े लूट मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से दो लाख से ज्यादा रुपए भी बरामद किए हैं. पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों पर 10 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

दरअसल जिले के सूरतगढ़ रोड पर न्यू क्लॉथ मार्केट में 19 मार्च को दिनदहाड़े पिस्तौल की नोक पर आरोपी अमरजीत व गोविंद ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था. दिनदहाड़े हुई लूट में आरोपियों ने क्लॉथ मार्केट के मिड्ढा टैक्सटाइल के मुनीम से ढाई लाख रुपए से भरा बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गए.

पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो लाख दस हजार रुपए की नकदी बरामद कर ली है. दोनों आरोपियों से पूछताछ में बताया कि उन्होंने करीब 40000 शराब पीने व इधर-उधर घूमने में खर्च कर दिए. गौरतलब है आरोपी अमरजीत पर हरियाणा में लूट ,मार पीट ,शराब सहित अन्य धाराओं में करीब 10 मामले दर्ज हैं और आरोपी गोविंद श्री गंगानगर में कई दुकानों में मुनीम की भी रहा है. वहीं घटना के बाद पुलिस ने दुकानदारों से अपने यहां कार्मिक रखने से पहले उनका पुलिस वेरिफिकेशन कराने की सलाह दी है.

यह भी पढ़ें- अजमेर में दिनदहाड़े व्यापारी की गोली मारकर हत्या, छह लाख रुपए लूटे

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2019, 11:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर