लाइव टीवी

33 किलो डोडा चूरा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, NDPS के तहत मामला दर्ज
Sri-Ganganagar News in Hindi

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: December 5, 2019, 12:55 PM IST
33 किलो डोडा चूरा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, NDPS के तहत मामला दर्ज
2 तस्कर बाइक पर सप्लाई के लिए ले जा रहे थे डोड चूरा - (File Photo)

पुलिस गश्त के दौरान पंजाब (Punjab) से बाइक पर आ रहे दो युवक पुलिस को देखकर भागने लगे थे. इस पर पुलिस को शक हुआ और दोनों युवकों का पीछा कर उन्हें पकड़ लिया गया. पूछताछ और तलाशी के दौरान दोनों युवकों के पास से 33 किलो 300 ग्राम डोडा (Doda) चूरा बरामद हुआ.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. लालगढ़ जाटान पुलिस ने बाइक सवार दो तस्करों (Smugglers Arrested) के पास से 33 किलो 300 ग्राम डोडा (Doda) चूरा बरामद कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. यह गिरफ्तारी पुलिस ने गश्त लगाने के दौरान की. पुलिस दोनों तस्करों कुलप्रीत सिंह और सुखपाल सिंह से गहनता से पूछताछ कर रही है और ये जानने की कोशिश में है कि वे मादक पदार्थों की सप्लाई गांव चक केरा में किसे करने वाले थे. साथ ही इसमें और कौन-कौन लोग संलिप्त हैं.

लालगढ़ जाटान थाना प्रभारी कश्यप सिंह राघव ने बताया कि पुलिस गश्त के दौरान पंजाब से बाइक पर आ रहे दो युवक पुलिस को देखकर भागने लगे थे. इस पर पुलिस को शक हुआ और दोनों युवकों का पीछा कर उन्हें पकड़ लिया गया.

थाना प्रभारी कश्यप सिंह ने बताया कि डोडा चूरा की सप्लाई गांव चक केरा में किया जाना था.




पूछताछ और तलाशी के दौरान दोनों युवकों के पास से 33 किलो 300 ग्राम चूरा पोस्त बरामद हुआ. उन्होंने कहा कि पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच सादुलशहर थाना प्रभारी को सौंप दी गई है.



ये भी पढ़ें - 5 लड़कों ने दलित लड़की से किया रेप, 14 साल की पीड़िता के गर्भवती होने की आशंका

ये भी पढ़ें - पहले बर्थडे पार्टी में जमकर पी शराब, फिर बिल्डिंग से कूदे युवक-युवती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 12:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading