लाइव टीवी

श्रीगंगानगर: पिकअप वाहन की चपेट में आने से दो युवकों ने गंवाई जान, चालक फरार

News18 Rajasthan
Updated: April 23, 2019, 3:41 PM IST
श्रीगंगानगर: पिकअप वाहन की चपेट में आने से दो युवकों ने गंवाई जान, चालक फरार
श्रीगंगानगर: पिकअप वाहन की चपेट में आने से दो युवकों ने गंवाई जान, चालक फरार

घडसाना सखी मार्ग पर स्वामी केशवानंद महाविद्यालय के पास बाइक सवार दो युवक तुडी से भरी पिकअप वाहन की चपेट में आ गए.

  • Share this:
राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के घडसाना में घडसाना सखी मार्ग पर स्वामी केशवानंद महाविद्यालय के पास बाइक सवार दो युवक तुडी से भरी पिकअप वाहन की चपेट में आ गए. इस दौरान हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए दोनों युवकों को अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. घटना देर रात सोमवार की है. दोनों मृतकों की पहचान नरेश और प्रवीण के रूप में हुई है.

इनमें से एक युवक नरेश की मौत इलाज के दौरान घडसाना अस्पताल में हो गई. वहीं दूसरे युवक प्रवीण ने बीकानेर के लिए जाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया. मामले में घडसाना थानाधिकारी धर्मचंद ढाका ने बताया कि 7GD निवासी नरेश और प्रवीण घडसाना से अपने गांव जा रहे थे तभी उसी समय सामने से आ रही तुडी से भरी पिकअप से वे टकरा गए.

इधर, हादसे के बाद पिकअप चालक पिकअप छोड़कर मौके से फरार हो गया. हादसे की सूचना मिलने पर पूरे गांव में कोहराम मंच गया. वहीं घरवालों का भी रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल, दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं पुलिस ने पिकअप जब्त कर लिया है. साथ ही चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

(रिपोर्ट- अशोक शर्मा)

ये भी पढ़ें:- नागौर में फिल्मी अंदाज में 70 लाख की लूट, कई जिलों में नाकाबंदी

ये भी पढ़ें:- सीकर दुल्हन अपहरण कांड: अंकित और विकास को भेजा जेल, कल होगी शिनाख्त परेड

ये भी पढ़ें:- सुजानगढ़: पैसों पर हुआ विवाद, ग्रामीण से भिड़ पड़े पूर्व बीजेपी विधायकएक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 23, 2019, 3:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर