श्रीगंगानगर के सरकारी अस्पताल के लेबर रूम का वीडियो हुआ वायरल, मचा हड़कंप

श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर के सरकारी अस्पताल में गत 6 महीने से चल रही चिकित्सकों की आपसी गुटबाजी के बाद अब लेबर रूम का एक वीडियो वायरल हुआ है. लेबर रूम का वीडियो वायरल हो जाने से चिकित्सा महकमे में हड़कंप मच गया है.

Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 18, 2019, 4:15 PM IST
श्रीगंगानगर के सरकारी अस्पताल के लेबर रूम का वीडियो हुआ वायरल, मचा हड़कंप
रायसिंहनगर अस्पताल। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Ashok Kumar Sharma
Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 18, 2019, 4:15 PM IST
श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर के सरकारी अस्पताल में गत 6 महीने से चल रही चिकित्सकों की आपसी गुटबाजी के बाद अब लेबर रूम का एक वीडियो वायरल हुआ है. लेबर रूम का वीडियो वायरल हो जाने से चिकित्सा महकमे में हड़कंप मच गया है. वायरल वीडियो मरीज की गोपनीयता को पूरी से भंग करने वाला है. पूरे मामले को लेकर अस्पताल प्रशासन चुप्पी साधे हुए हैं.

पांच-छह माह पुराना बताया जा रहा है वीडियो
लेबर रूम का वायरल यह वीडियो भी पांच-छह माह पुराना बताया जा रहा है. इस वीडियो को चिकित्सकों की आपसी खींचतान का ही परिणाम माना जा रहा है. वीडियो किसने बनाया और वायरल किया इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. वीडियो में महिला मरीज पलंग पर लेटे हुए हैं और चिकित्सक किसी दूसरे दंपत्ति से बातचीत करते हुए नजर आ रहा है. बातचीत भी हिन्दी और पंजाबी भाषा के मिश्रित रूप है. बातचीत के दौरान गर्भपात पर भी चर्चा की जा रही है.

मेडिकल एसोसिएशन में चिकित्सकों के बीच पहले हुआ था विवाद

उल्लेखनीय है कि सरकारी अस्पताल गत करीब 6 माह से चिकित्सकों के आपसी विवाद का अखाड़ा बना हुआ है. लेकिन चिकित्सकों की आपसी लड़ाई में मरीज की गोपनीयता को भंग करने वाले लेबर रूम के वीडियो के वायरल होने से अब यह खुलकर सामने आ गई है. इस प्रकरण के बाद पूरा अस्पताल विवादों में आ गया है. यहां कुछ दिन पूर्व मेडिकल एसोसिएशन में चिकित्सकों के बीच विवाद हो गया था. उसके बाद एक चिकित्सक ने मेडिकल एसोसिएशन के पांच नामजद पदाधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. उस मामले की जांच चल रही है. इस मामले के जांच अधिकारी प्रशिक्षु आईएएस जुनैद मोहम्मद ने वायरल वीडियो प्रकरण की भी जांच की शुरू कर दी है.

डॉक्टर साक्षी आत्महत्या केस, सीनियर्स पर प्रताड़ना का आरोप

गैंगस्टर आनंदपाल की मां का निधन, बेटों का हो रहा इंतजार
First published: July 18, 2019, 4:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...