फायरिंग करके भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने घेरा, एक ने खुद को गोली से उड़ाया

राजस्थान-पंजाब के बॉर्डर पर रविवार को एक व्यक्ति को मारने आए बदमाशों को ग्रामीणों ने घेर लिया. इस दौरान तीन बदमाश बचकर भाग गए. एक बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और ने एक खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

News18 Rajasthan
Updated: August 4, 2019, 5:02 PM IST
फायरिंग करके भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने घेरा, एक ने खुद को गोली से उड़ाया
बॉर्डर पर वाहनों की जांच करती राजस्थान पुलिस। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: August 4, 2019, 5:02 PM IST
राजस्थान-पंजाब के बॉर्डर पर रविवार को एक व्यक्ति को मारने आए बदमाशों को ग्रामीणों ने घेर लिया. इस दौरान तीन बदमाश बचकर भाग गए. एक बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और ने एक खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटनास्थल पर भारी संख्या में पंजाब पुलिस मौजूद है. वहीं राजस्थान बॉर्डर पर भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

गाड़ी पलट गई इसलिए पैदल भागे
जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर के सादुलशहर पुलिस थाना इलाके से सटे पंजाब के गांव शेरेवाला में पांच युवकों ने पुरानी रंजिश में प्रहलाद नाम के एक व्यक्ति पर फायरिंग कर दी. फायरिंग करके भागते समय इन युवकों की स्कॉर्पियो गाड़ी पलट गई. इस पर बदमाश गाड़ी को छोड़कर पैदल ही भाग छूटे. फायरिंग की सूचना पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और पुलिस ने उनको रोकने की कोशिश की, लेकिन तीन बदमाश बचकर भाग निकले. एक बदमाश पकड़ा गया और एक ने भीड़ से घिरा देखकर खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

राजस्थान-पंजाब बॉर्डर चल रहा है चैकिंग अभियान

फायरिंग और आत्महत्या की सूचना पर पंजाब के फाजिल्का जिले की पुलिस मौके पर पहुंची है. पुलिस तीन आरोपियों को ढूंढने की कोशिश में लगी हुई है. पकड़े गए एक आरोपी को पंजाब के बहाववाला थाना में ले जाया गया है. वारदात के बाद राजस्थान-पंजाब बॉर्डर पर राजस्थान पुलिस की तरफ से हथियारबंद नाकेबंदी की गई है. आने-जाने वाले सभी वाहन को सघनता से चैक किया जा रहा है.

बदलाव की बयार: अब 'कड़कनाथ' बदलेगा बारां के किसानों की जिंदगी 

टीचर ने ही कर डाला 35 करोड़ रुपये का महाघोटाला!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 4, 2019, 5:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...