छात्राओं से छेड़खानी करने वाले युवक की पेड़ से बांधकर ग्रामीणों ने की पिटाई

श्रीगंगानगर के घडसाना क्षेत्र में एक युवक की पेड़ से बांधकर पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 3, 2019, 5:27 PM IST
Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 3, 2019, 5:27 PM IST
श्रीगंगानगर के घडसाना क्षेत्र में एक युवक की पेड़ से बांधकर पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक को महिला - पुरुषों की भीड़ ने घेर रखा है. युवक को पेड़ से बांधकर महिलाओं द्वारा थप्पड़ों और चप्पलों से जमकर पिटाई की जा रही है. बताया जा रहा है कि वायरल हुए वीडियो में पिट रहा युवक इलाके में आवारागर्दी करता था. वह छात्राओं के साथ छेड़छाड़ भी किया करता था. इससे आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने आवारा युवक को पेड़ से बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर डाली.

युवक के साथी को भी पेड़ से बांधा

पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने बाद में दोनों युवकों को आगे से आवारागर्दी नहीं करने की चेतावनी देते हुए छोड़ दिया.


इस वायरल वीडियो में पिट रहे युवक के एक और साथी को लोगों द्वारा फोन कर बुलाया गया और उसे भी पेड़ से बांध दिया गया. हालांकि उसे ज्यादा नहीं पीटा गया. पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने बाद में दोनों युवकों को आगे से आवारागर्दी नहीं करने की चेतावनी देते हुए छोड़ दिया.

मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो घड़साना के सतराना गांव का है. वीडियो में पिट रहा युवक घड़साना के धक्का बस्ती का निवासी बताया जा रहा है. हालांकि मामले में अभी तक किसी भी पक्ष की तरफ से कोई मामला पुलिस में दर्ज नहीं कराया गया है.

ये भी पढ़ें - एसीबी ने घूस लेते असिस्टेंट कमिश्नर को रंगेहाथ किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - टाइगर के हमले में चरवाहे की मौत के बाद से भय में हैं ग्रामीण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2019, 3:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...