लाइव टीवी

OMG! आंखों में मिर्च डालकर महिला के गहने लूटने वाले को लोगों ने खंभे से बांधा, VIRAL हुआ पिटाई का वीडियो

News18 Rajasthan
Updated: June 2, 2019, 6:25 PM IST
OMG! आंखों में मिर्च डालकर महिला के गहने लूटने वाले को लोगों ने खंभे से बांधा, VIRAL हुआ पिटाई का वीडियो
खंभे से बांधकर पिटाई की गई.

अकेली महिला को देखकर उसकी आंखों में मिर्ची डाली और उसके गले और कान में पहने हुए सोने के गहने छीनने वाले बदमाश को लोगों ने पकड़ा. खंभे से बांधकर पीटने का VIDEO सोशल मीडिया पर VIRAL हुआ.

  • Share this:
राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के श्रीविजयनगर में रविवार को एक युवक को महिला की आंखों में मिर्च डालकर गहने लूटने की कोशिश महंगी पड़ी. महिला के चिल्लाने की आवाज सुन ग्रामीणों ने बदमाश को पकड़ लिया और फिर जो हुआ उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ग्रामीणों ने युवक को खंभे से बांधकर जमकर पिटाई की.

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री गहलोत ने भी जताया बेहद दुख, अचानक दुनिया छोड़ने वाले कौन है 'क्वीन हरीश' ?

पानी पीने के बहाने घर में घुसा
यह पूरा मामला श्रीविजयनगर के शिवपुरी गांव का है. खंभे से बंधे युवक की पिटाई का यह वीडियो रविवार सुबह तब का है जब उसे ग्रामीणों ने चोरी के आरोप में पकड़ लिया था. दरअसल, वीडियो में पिट रहा चोर अपने एक साथी के साथ पानी पीने के बहाने से गांव के एक घर में घुस गया था. अकेली महिला को पाकर उसकी आंखों में मिर्ची डालकर महिला के गले और कान में पहने हुए सोने के गहने छीन लिए.

ग्रामीणाें ने एक को पकड़ा, सरेआम पिटाई

महिला के शोर मचाने पर ग्रामीण इकट्ठा हुए और चोर को पकड़ने पीछे दौड़ पड़े. एक बदमाश फरार होने में कामयाब रहा लेकिन ग्रामीणों ने एक चोर को धर दबोचा गया. गुस्साए ग्रामीणों ने पकड़े गए चोर को खंभे से बांधकर जमकर पिटाई की. ग्रामीणों ने चोर की पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. चोर ने अपने आपको 18 SD निवासी रणवीर सिंह बताया है. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर दूसरे चोर की तलाश शुरू कर दी है. (रिपोर्ट- अशोक कुमार शर्मा)

ये भी पढ़ें- rbse 10th result 2019: 10वीं का रिजल्ट सोमवार को जारी होगा, rajeduboard-nic-in और rajresult-nic-in पर परिणाम देखा जा सकेगाएक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 2, 2019, 4:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर