लाइव टीवी

करवा चौथ पर पैर छूकर पत्नी खोल रही थी व्रत, पति ने चाकू से गोद कर से ले ली जान

Ashok Kumar | News18 Rajasthan
Updated: October 18, 2019, 5:47 PM IST
करवा चौथ पर पैर छूकर पत्नी खोल रही थी व्रत, पति ने चाकू से गोद कर से ले ली जान
करवा चौथ की रात को पति ने पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी.

श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में सदर थाना क्षेत्र के गांव सिधुवाला में करवा चौथ की रात को पति ने पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ (Suratgarh) में सदर थाना क्षेत्र के गांव सिधुवाला में करवा चौथ (Karva Chauth) की रात को पति ने पत्नी की चाकुओं (Stabbed With Knife)  से गोदकर हत्या (Murdered) कर दी. जानकारी के अनुसार सिधुवाला गांव निवासी विजयपाल ने करवा चौथ का व्रत खोल रही पत्नी रजनी पर किसी बात को लेकर एकाएक चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए. हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे सूरतगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालत गंभीर होने पर रेफर किया गया तो परिजन एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मृतका के भाई ने लिखवाई रिपोर्ट

इस वारदात के बाद से ही पति विजयपाल मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी पति को ढूंढने का प्रयास कर रही है. सदर थाना पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मृतका के भाई की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

Suratgarh Thaana
आरोपी पति विजयपाल ने करवा चौथ का व्रत खोल रही पत्नी रजनी पर किसी बात को लेकर एकाएक चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए.


महिला की देर रात को मौत हो गई

पुलिस ने बताया कि सिधुवाला गांव में विजयपाल बिश्नोई ने शाम को अपनी पत्नी रजनी पर उस वक्त चाकू से हमला कर दिया जब उसकी पत्नी उसके पैर छूकर उपवास खोल रही थी. इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो जाने के कारण महिला की देर रात को मौत हो गई.

वारदात के समय घर में पति और पत्नी अकेले थे
Loading...

सदर एसएचओ पवन कुमार ने बताया कि रजनी ने कल करवा चौथ का व्रत रखा था. रात को विजयपाल का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया. इसी दौरान उसने अपनी पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया. वारदात के समय घर में पति पत्नी अकेले थे. विजयपाल की मां तथा दादी आस-पड़ोस में गए हुए थे. शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए.

दोनों की शादी 18-19 साल पहले हुई थी

पवन कुमार ने बताया कि पड़ोसियों ने ही घायल रजनी को सूरतगढ़ के ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती करवाया. विजयपाल की रजनी के साथ करीब 18-19 साल पहले शादी हुई थी. पुलिस पति-पत्नी के आपसी झगड़े के कारणों का पता लगाने के प्रयास में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: शहीद की विधवा से 7 साल तक 6 लोगों ने किया रेप, लाखों रुपये और गहने हड़पे

 Mid Day Meal बनाने वाली महिला को काम से हटाने से नाराज पति ने शिक्षक के दोनों हाथ काटे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 5:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...