श्रीगंगानगर अस्पताल में महिला के साथ मारपीट, उल्टा लटकाते हुए का VIDEO वायरल

श्रीगंगानगर (sri ganganagar) जिला अस्पताल में एक महिला के साथ अस्पताल की ही एक महिला सफाईकर्मी द्वारा मारपीट (woman beaten up) करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 30, 2019, 4:11 PM IST
श्रीगंगानगर अस्पताल में महिला के साथ मारपीट, उल्टा लटकाते हुए का VIDEO वायरल
फोटो- अस्पताल में महिला के साथ मारपीट करती सफाईकर्मी और सुरक्षा गार्ड.
Ashok Kumar Sharma
Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 30, 2019, 4:11 PM IST
राजस्थान के श्रीगंगानगर (sri ganganagar) जिला अस्पताल में एक महिला के साथ अस्पताल की ही एक महिला सफाईकर्मी द्वारा मारपीट (woman beaten up) करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) में अस्पताल का पुरुष गार्ड महिला के हाथ से डंडा छिनने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहा है और सफेद सलवार-सूट पहने पीड़ित महिला डंडे को पकड़े हुए है. वहीं अस्पताल की महिला सफाईकर्मी द्वारा महिला को डंडे के साथ ही चारों तरफ घसीटा जा रहा है. बाद में इसी वीडियो में एक महिला सफाईकर्मी पीड़िता को एक के बाद एक थप्पड़ जड़ते नजर आ रही हैं.

श्रीगंगानगर के जिला अस्पताल के गार्ड ने दी सफाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पिट रही महिला को मानसिक रूप से विमंदित बताया जा रहा हैं. वहीं वीडियो में दिख रहे पुरुष गार्ड ने अपनी सफाई में बताया कि महिला मानसिक रूप से विमंदित थी जो बच्चों के वार्ड में अव्यवस्था फैला रही थी. उसे काबू करने के लिए सख्त कदम उठाया गया.

श्रीगंगानगर अस्पताल में महिला के साथ मारपीट का वीडियो



मोबाइल कैमरे में कैद हुई वारदात, पुलिस पहुंची मौके पर

जिला अस्पताल में महिला के साथ हुई मारपीट की ये घटना 26 अगस्त की बताई जा रही है. घटना के समय मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल कैमरे से इस पूरी घटना को कैद कर लिया था. मामले की सूचना जब सदर थाना पुलिस को दी गई तो पुलिस के मौके पहुंची लेकिन तब तक पीड़ित महिला मौके नदारद थी.
Loading...

ये भी पढ़ें- सांसद हनुमान बेनीवाल का महापड़ाव जारी, सरकार को दी ये चेतावनी

घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया, मारपीट करना कतई उचित नहीं

महिला अधिकार और सामाजिक संगठनों ने इस वीडियो की कड़ी आलोचना की है. किसी भी महिला के साथ इस तरह की मारपीट करना कतई भी उचित नहीं है. और इस केस में तो महिला मानसिक रूप विमंदित भी बताई जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- OMG! सरकारी स्कूल से रिटायरमेंट पर मास्टरजी ने बुक कराया हेलीकॉप्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 4:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...