लाइव टीवी

नमकीन की दुकान पर कचौड़ी खाने को लेकर हुए विवाद में युवक की गई जान
Sri-Ganganagar News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: January 5, 2020, 7:35 PM IST
नमकीन की दुकान पर कचौड़ी खाने को लेकर हुए विवाद में युवक की गई जान
सूरतगढ़ में युवक की हत्या के बाद बाजार में लगी लोगों की भारी भीड़

श्रीगंगानगर (Sriganganagar) जिले में दुकान पर कचौड़ी (kachori) खाने को लेकर हुए विवाद में एक 25 वर्षीय युवक की जान (death) चली गई.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. राजस्थान के श्रीगंगानगर (Sriganganagar) जिले में दुकान पर कचौड़ी (kachori) खाने को लेकर हुए विवाद में एक 25 वर्षीय युवक की जान (death) चली गई, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि युवक की नमकीन की दुकान पर कचौड़ी के दाम (price) को लेकर बहस हुई थी, जिसके बाद विवाद इतना बढ़ा कि युवक के सिर पर पड़ोसी दुकानदार ने डंडे से हमला (attack) कर दिया. हमले में घायल युवक को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

सिर में गंभीर चोट लगने से हुई युवक की मौत

घटना जिले के सूरतगढ़ के मुख्य बाजार की है. जानकारी के अनुसार सूरतगढ़ का रहने वाला भीम कालवा अपने दो अन्य साथियों के साथ सुभाष चौक के नजदीक एक नमकीन की दुकान पर कचौड़ी खाने गया था. दुकानदार के साथ भीम की कचौड़ी के दाम को लेकर बहस हो गई. नमकीन शॉप संचालक ने उसे रुपए वापस देते हुए कचौड़ी देने से ही मना कर दिया. इसी बीच पड़ोसी मेडिकल स्टोर पर काम करने वाले एक युवक ने विवाद के बीच में पड़ते हुए भीम कालवा के सिर पर डंडे से वार कर दिया, जिससे भीम लहूलुहान होकर वहीं गिर गया.



पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू



आसपास के लोगों ने घायल भीम को राजकीय चिकित्सालय के ट्रोमा सेंटर भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की सूचना पाकर मृतक के वार्डवासी पार्षद सहित अस्पताल पहुंचे. घटना की जानकारी पाकर पालिकाध्यक्ष ओम प्रकाश कालवा भी मौके पर पहुंचे. वहीं सिटी पुलिस ने मामले को लेकर घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही आसपास के दुकानदारों से जानकारी ली.  मामला दर्ज करने की कार्रवाई के साथ ही मृतक का पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया शुरू की गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

( श्रीगंगानगर से अशोक शर्मा की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- CAA: बीजेपी का जनजागरण अभियान, जयपुर में केन्द्रीय मंत्री सीतारमण ने किया आगाज

यह भी पढ़ें- कोटा: 110 बच्चों की मौत के बाद सरकार का एक्शन, HOD को हटाया, 4 नए डॉक्टर और लगाए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए श्रीगंगानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 5, 2020, 7:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading