लाइव टीवी

संक्रमण फैलाने वालों के खिलाफ मजहब और जाति देखे बिना हो सख्‍त कार्रवाई: पायलट
Jaipur News in Hindi

Sachin Kumar | News18 Rajasthan
Updated: April 10, 2020, 9:40 AM IST
संक्रमण फैलाने वालों के खिलाफ मजहब और जाति देखे बिना हो सख्‍त कार्रवाई: पायलट
डिप्‍टी सीएम सचिन पायलट ने बीजेपी को राजनीति न करने की सलाह दी है.

उपमुख्‍यमंत्री सचिन पायलट (Deputy Chief Minister Sachin Pilot) ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) को निशाने पर लेते हुए कहा है कि इस संकट के समय में देश की जनता राजनेताओं से अपेक्षा रखती है कि वे एकजुट होकर काम करें.

  • Share this:
जयपुर. कोरोना पॉजिटिव के आंकड़ो में से जमात शब्द हटाने के मामले में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Deputy Chief Minister Sachin Pilot) का कहना है कि किसी शब्द को हटाना या जोड़ना मायने नहीं रखता है. हां, अगर कोई व्यक्ति संक्रमण फैलाने की कोशिश करता है, तो ऐसे व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

उन्‍होंने कहा कि कार्रवाई धर्म, मजहब और जाति देखे बिना होनी चाहिए. प्रदेश में कई जगह से इस तरह के मामले सामने आए है, जिन्‍होंने कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलाने की कोशिश की है, ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

तबलीगी जमात पर उठाए सवाल
उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने जमात के मरकज पर सवाल उठाते हुए कहा कि दिल्ली में इतना बड़ा आयोजन आखिर हो कैसे गया. धारा 144 लागू होने के बावजूद ऐसा आयोजन होना बड़ी बात है. उन्होंने कहा कि आखिर ऐसे आयोजन के लिए अनुमति ही किसने दे दी?



ऐसे समय में राजनीति नहीं करें


कोरोना वायरस पॉजिटव के आंकड़ों में से जमाती क्लॉज हटाने के मामले में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया था. जिसका जवाब देते हुए सचिन पायलट ने कहा कि ऐसे समय में राजनीति करना सही नहीं है. बीजेपी मजहब की बात क्यों करती है?

सही को सही कहने का हो साहस
उपमुख्‍यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि सही को सही और गलत को गलत कहने का साहस होना चाहिए. उन्होंने कहा कि इस संकट के समय में देश की जनता राजनेताओं से अपेक्षा रखती है कि वे एकजुट होकर काम करें. पक्ष व विपक्ष को मतभेद बुलाकर एकजुट होकर काम करना होगा. तभी हम इस संकट पर विजय पा सकेंगे.

यह भी पढ़ें:
Lockdown: कश्मीर में फंसा कोटा का युवक, ट्रकों में लिफ्ट लेते हुए 8 दिन में घर पहुंचा
गहलोत सरकार के पास अब नहीं होगी धन की कमी, कर्मचारियों को समय पर मिलेगा वेतन !

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2020, 6:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading