लाइव टीवी

6 साल की मासूम से रेप और हत्या का आरोपी कोर्ट में पेश, 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: December 3, 2019, 5:01 PM IST
6 साल की मासूम से रेप और हत्या का आरोपी कोर्ट में पेश, 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा
टोंक की पोक्सो कोर्ट ने आरोपी को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है.

6 साल की मासूम बच्ची से रेप और फिर हत्या (Tonk Rape and Murder Case) के आरोपी महेन्द्र मीणा उर्फ धोल्या को टोंक की पोक्सो कोर्ट ने 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है.

  • Share this:
टोंक. राजस्थान के टोंक में एक 6 साल की मासूम बच्ची से रेप और फिर हत्या (Tonk Rape and Murder Case) के आरोपी महेन्द्र मीणा उर्फ धोल्या को पोक्सो कोर्ट ने मंगलवार को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया. इससे पहले आरोपी महेंद्र को कड़ी सुरक्षा के बीच टोंक के पोक्सो कार्ट में लाया गया. इस दौरान कोर्ट परिसर और बाहर भारी पुलिस जाप्ता तैनात किया गया था. आरोपी को जब कोर्ट में पेश करने लाया गया तो वहां मौजूद वकीलों और आक्रोशित लोगों ने जमकर नारेबाजी की. इस बीच पुलिस और वकीलों के बीच तनातनी भी हुई. आरोपी को फांसदी देने की मांग के नारे लगाते हुए लोगों का हुजूम लगा रहा. उधर, आईओ जग्गू राम की मांग पर आरोपी को जस्टिस मानसिंह चूंडावत की कोर्ट ने आरोपी को पांच दिन के रिमांड पर सौंप दिया.

टोंक के खेड़ली गांव की 6 वर्षीय मासूम छात्रा के साथ शनिवार को रेप किया गया था और फिर आरोपी ने पहचान छिपाने के लिए उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी. बच्ची के साथ इस दरिंदगी के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा था कि दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. सोमवार को महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश (Minister Mamta Bhupesh) ने खेड़ली गांव पहुंचीं थी और मृतका के परिजनों का ढांढ़स बंधाया था. सीएम गहलोत की ओर से की गई 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता की घोषणा के बाद 5 लाख रुपए की राशि का चेक भी सौंप दिया गया.

police custody, tonk rape case
6 साल की मासूम बच्ची से रेप और फिर हत्या का आरोपी कोर्ट में पेश.


ऐसी करतूत की रूह कांप उठे

यह घिनौनी वारदात टोंक के  खेड़ली गांव में उस समय हुई जब शनिवार दोपहर को बच्ची स्कूल से घर लौट रही थी. आरोपी भी उसी गांव का है. लालच देकर आरोपी बच्ची को जंगल में लग गया था. पहली कक्षा की छात्रा के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी ने रेप के बाद उसका गला इतने जोर से दबाया कि आंखें निकल आईं. बच्ची गांव में अपने दादा-दादी के पास रहती थी. बच्ची के माता-पिता मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के मानपुर थाना इलाके के एक गांव में रहते हैं.



ये भी पढ़ें-6 साल की बच्ची से ऐसी दरिंदगी कि आंखें तक निकलीं बाहर
गांधी परिवार की सुरक्षा पर बोले रॉबर्ट वाड्रा, हैदराबाद रेप केस पर कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 4:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर