लाइव टीवी
Elec-widget

राजस्थान: 6 साल की बच्ची से ऐसी दरिंदगी कि आंखें तक निकलीं, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

News18Hindi
Updated: December 2, 2019, 11:44 AM IST
राजस्थान: 6 साल की बच्ची से ऐसी दरिंदगी कि आंखें तक निकलीं, पुलिस ने आरोपी को दबोचा
राजस्थान के टोंक (Tonk) जिले में 6 साल की बच्ची (Rape) से रेप की शर्मनाक वारदात सामने आई है.

राजस्थान के टोंक (Tonk) जिले में 6 साल की बच्ची (Rape) से रेप की घटना में ऐसी हैवानियत सामने आई है, जिसके बारे में सुनकर ही रूह कांप उठे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2019, 11:44 AM IST
  • Share this:
टोंक. राजस्थान में 6 साल की बच्ची (Rape) से रेप की घटना में ऐसी हैवानियत सामने आई है, जिसके बारे में सुनकर ही रूह कांप उठे. पहली कक्षा की छात्रा के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी ने रेप के बाद उसका गला इतने जोर से दबाया कि आंखें निकल आईं. टोंक (Tonk) जिले में इस घिनौनी वारदात को खेड़ली गांव में उस समय अंजाम दिया गया, जब शनिवार दोपहर को बच्ची स्कूल से घर लौट रही थी. आरोपी बच्ची को उठाकर जंगल में ले गया और वहीं पर रेप किया. रेप के बाद बच्ची की बेल्ट से ही उसका गला दबाकर हत्या कर दी. बच्ची का खून से लथपथ शव रविवार को सुबह मिला था. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

आरोपी आया पुलिस गिरफ्त में
अलीगढ़ थाना इलाके में हुई इस वारदात के बाद पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी को दबोच लिया है. आरोपी महेंद्र उर्फ धोलिया खेड़ली गांव का ही निवासी है. उसने शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया था. एएसपी विपिन शर्मा ने इसकी पुष्टि की. वहीं एडीजी मानवाधिकार ने भी मामले की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है.

Loading...



बच्ची का शव मिलने के बाद आक्रोश, हाईवे जाम की चेतावनी
स्कूल से शनिवार को लौटते समय बच्ची से रेप और हत्या की इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश पैदा हो गया. लोगों ने रविवार सुबह तक आरोपी के गिरफ्तार नहीं होने पर हाईवे जाम करने की चेतावनी दी.

बच्ची दादा-दादी के पास, मध्य प्रदेश में माता-पिता
जानकारी के अनुसार बच्ची टोंक के खेड़ली गांव में अपने दादा-दादी के पास रहती थी. बच्ची के माता-पिता मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के मानपुर थाना इलाके के एक गांव में रहते हैं. बच्ची की हत्या के बाद सूचना मिलते ही माता-पिता के के पैरों तले जमीन खिसक गई. रातों-रातों खबर मिलते ही वो टोंक के लिए रवाना हो गए.

ये भी पढ़ें- प्रिया गुप्ता उर्फ Sona Babu के नाम से Video वायरल करने वाला गिरफ्तार

'ये मोदी-मोदी करने वाले भाग छूटेंगे'- अशोक गहलोत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 10:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...