होम /न्यूज /राजस्थान /CAA के कुप्रचार के विरूद्ध लोगों को जागृत करें कार्यकर्ता : BJP प्रदेशाध्यक्ष पूनिया

CAA के कुप्रचार के विरूद्ध लोगों को जागृत करें कार्यकर्ता : BJP प्रदेशाध्यक्ष पूनिया

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने CAA मामले में टोंक में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने CAA मामले में टोंक में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Pooniya) ने टोंक में कहा कि भाजपा (BJP) राष्ट्रवादियों की पार्टी है और यही ...अधिक पढ़ें

टोंक. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Pooniya) ने टोंक में कहा कि भाजपा (BJP) राष्ट्रवादियों की पार्टी है और यही कारण है कि केंद्र सरकार वही निर्णय करने में जुटी हुई है जो राष्ट्रहित में हैं. उन्होंने कहा कि सीएए (CAA for Citizenship) नागरिकता दिए जाने को लेकर लाया गया है न कि किसी की नागरिकता को छीनने के लिए. पूनिया ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे सीएए को लेकर कांग्रेस व वाम दलों द्वारा किए जा रहे कुप्रचार के विरूद्ध लोगों को जागृत करें ताकि पूरा राष्ट्र एक सूत्र में बंधा रहे. पूनिया टोंक शहर के छावनी क्षेत्र में सीएए को लेकर जिला संगठन द्वारा जनजागरण अभियान (Public awareness campaign) से पूर्व रखे गए औपचारिक अभिनंदन कार्यक्रम के दौरान ये बातें कही.

सीएए के समर्थन में होने वाली रैली को सफल बनाने का आह्वान

पूनिया ने अपने राजनैतिक जीवन की शुरुआत टोंक से किए जाने का भी जिक्र किया व कार्यकर्ताओं से सीएए के समर्थन में होने वाली रैली को सफल बनाए जाने का आव्हान किया. टोंक आगमन से पूर्व पूनिया का निवाई, पक्का बंधा व अन्य कई स्थानों पर ज़ोरदार तरीके से अभिनंदन किया गया. इस दौरान उनके स्वागत में भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराना, मालपुरा विधायक कन्हैयालाल चौधरी, पूर्व विधायक राजेंद्र गुर्जर सहित कई सारे नेता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें - एक महीने बाद लापता चालक का शव कुएं में कार सहित मिला

ये भी पढ़ें - पंचायत चुनाव 2020: सरपंच प्रत्याशी का 1 पत्नी से मुकाबला, दूसरी बीवी का समर्थन

Tags: BJP, CAA, Congress, Left, Rajasthan news, Tonk news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें